Home मध्य प्रदेश सेना और सर्जिकल स्ट्राइक का नाम लेकर साध्वी प्रज्ञा ने मांगा वोट..

सेना और सर्जिकल स्ट्राइक का नाम लेकर साध्वी प्रज्ञा ने मांगा वोट..

35
0
SHARE

चुनावी फायदे के लिए सेना के नाम का इस्तेमाल ना करने की तमाम हिदायतों बावजूद नेता सुधरने का नाम नहीं ले रहे. अपने चुनावी नामांकन से लेकर अबतक आपत्तिजनक बयानों से सुर्खियों में रही घिरीं साध्वी प्रज्ञा ने अब सर्जिकल स्ट्राइक और सेना के नाम पर वोट मांगे हैं. धर्म से लेकर हिंदुत्व और सेना से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक तक की बात कर साध्वी ने वोट के लिए सारी सीमाएं लांघ दी.

साध्वी ने बैरागढ़ की चुनावी सभा शुक्रवार अपील करते हुए कहा कि सैनिकों का अपमान न हो इसलिए आप बीजेपी को वोट दें. साध्वी ने कहा कि सैनिकों का कोई अपमान ना कर पाए इसके लिये बीजेपी को जिताना है. भारतीय जनता पार्टी ही देश के दुश्मनों को सर्जिकल स्ट्राइक कर निपटा सकती है.

 साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के सेना और सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए बयान की कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की. कांग्रेस ने इस मामले में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई की मांग की है. ये वही साध्वी हैं जिन्होंने मुंबई हमलों मे शहीद हुए एटीएस अधिकारी हेमंत करकरे की शहादत पर सवाल खड़े किए थे.

इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि कांग्रेस ने उन्हें और पीएम नरेंद्र मोदी दोनों को प्रताड़ित किया है. साध्वी प्रज्ञा ने कहा है कि अन्याय कांग्रेस करती है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जब गुजरात में मुख्यमंत्री थे उस समय उनपर इतने आरोप लगाए और वो बाद में वे निर्दोष साबित हुए. इसी प्रकार कांग्रेस ने उन्हें 9 सालों तक प्रताड़ित किया है.

इससे पहले पीएम मोदी ने आजतक को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा था कि मेरे ऊपर गुजरात में कई आरोप लगाए गए थे, ये सारा मुझे टारगेट करने के लिए किया गया था, इन आरोपों की वजह से मुझे अमेरिका का वीजा भी नहीं मिल पाया था, जब इन आरोपों से मैं मुक्त हुआ इसके बाद उन्होंने मुझे वीजा के लिए संपर्क किया.C

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here