Home फैशन अट्रैक्टिव लुक के लिए फॉलो करें ये ब्यूटी टिप्स…

अट्रैक्टिव लुक के लिए फॉलो करें ये ब्यूटी टिप्स…

16
0
SHARE

लड़कियां अपने लुक को निखारने के लिए कुछ भी करती है. इसके लिए कई तरह के ब्यूटी टिप्स अपनाती हैं ताकि उनके लुक में कोई कमी ना आये. अगर आप भी एक परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो आपको बता दें, तो आपको बता दें, ऐसा लुक पाने के लिए आप नमीयुक्त बेस सेट करें. आइलिड पर पेस्टल पिंक आइशैडो लगाएं. आइब्रोज़ को संवारें और लैशेस पर मस्कारा के कई कोट्स लगाएं. लुक को पूरा करने के लिए होंठों को पेस्टल पिंक शेड से भरें. तो आइये जानते हैं आगे की कुछ ब्यूटी टिप्स.

मैट फ़िनिश वाला बेस तैयार करें. गाल, नाक, माथे और होंठों के ऊपरी हिस्से को हाइलाइट करें. आंखों पर ब्रॉन्ज़ आइशैडो और विंग्ड लाइनर लगाएं. मस्कारा के कुछ कोट्स लगाकर आइ मेकअप को पूरा करें.

लिक्विड वाइट आइलाइनर चुनें. ऊपरी आइलिड पर आइलाइनर से विंग्ड शेप ड्रॉ करें. अब इसी आइलाइनर को निचली लैशलाइन के बाहरी किनारों पर लगाएं. आइब्रोज़ को संवारें और लैशेस पर मस्कारा लगाएं.

न्यूड लिप्स आपके लुक को और भी मोहक बनाएंगे. अपने लुक को पूरा करने के लिए बन बनाएं. वहीं आजकल मेसी लुक का भी काफी ट्रेंड है. मेसी लूज़ वेव्स में सितारे जड़कर जगमगाएं. सॉफ़्ट कर्ल्स तैयार करें. ऊपरी आधे हिस्से को अलग कर स्टार के आकार वाले क्लिप से पिनअप कर दें. चेहरे को कॉन्टूर और हाइलाइट कर मेकअप करें. होंठों पर न्यूड शेड लगाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here