Home फिल्म जगत तैमूर के साथ वोट करने पहुंचीं करीना…

तैमूर के साथ वोट करने पहुंचीं करीना…

7
0
SHARE

एक्ट्रेस करीना कपूर, कंगना रनौत और फिल्म डायरेक्ट करण जौहर आज मुंबई में मतदान करने पहुंचे. मतदान के दौरान तीनों का लुक बेहद शानदार था. करीना के साथ तैमूर को भी देखा गया. यहां देखें तीनों दिग्गज स्टार की वोटिंग के बाद की तस्वीरें.एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ वोटिंग करने पहुंची थीं. वहीं, कंगना का साड़ी वाला लुक काफी आकर्षक लग रहा है जबकि करण जौहर काले ड्रेस में स्टनिंग लग रहे हैं.

बॉलीवुड के ये सितारे आम लोगों के साथ लाइन में लगकर वोट कर रहे हैं और ये लोग आम लोगों को भी वोट करने को घर से निकलने की अपील कर रहे हैं.मतदान करने पहुंची करीना कपूर अपने बेटे तैमूर को गोद में लिए थीं. तैमूर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस के कारण काफी चर्चा में रहते हैं.वोटिंग के बाद कंगना रनौत. मुंबई में शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन भी वोट करेंगे. इन सितारों ने अभी तक वोट नहीं किया है. वोटिंग करने के बाद कंगना रनौत ने स्याही से रंगी उंगली दिखाई. कंगना गॉगल्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.आज चौथे चरण में 9 राज्यों की 72 सीटों पर वोटिंग हो रही जिसमें मुंबई की 6 सीटें शामिल हैं. मुंबई में आमिर खान, एक्ट्रेस रेखा, प्रियंका चोपड़ा, दीया मिर्जा और भाग्यश्री ने सुबह ही वोट किया.

डायरेक्टर करण जौहर ने भी वोटिंग के बाद स्याही से रंगी उंगली दिखाई. करण जौहर मतदान के दौरान अकेले दिखाई दिए. आज चौथे चरण का मतदान हो रहा है. सातवें और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा. बता दें कि आज 72 सीटों पर हो रहे चुनाव में 961 उम्मीदवारों का किस्मत ईवीएम में लॉक हो जाएगा. चुनाव परिणाम 23 मई को आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here