Home ऑटोमोबाइल भारतीय बाजार में KTM DUKE 790 जल्द होगी पेश…

भारतीय बाजार में KTM DUKE 790 जल्द होगी पेश…

37
0
SHARE

भारतीय बाजार मे ऑटोमोबाइल कम्पनी केटीएम  जल्द ही ड्यूक 790 स्पोर्ट बाइक को लॉन्च कर सकता है. हाल ही में कंपनी ने इसका वीडियो टीजर भी जारी किया है. भारतीय ग्राहको के बीच इस यह बाइक ​बहुत पंसद की जाती है क्योकि इसका लुक किसी व्यक्ति का मनमोह लेता है. खासकर युवाओ के बीच यह बाइक मशहुर है. जिसके कुछ फीचर हमे मिली जानकारी के अनुसार इस प्रकार हो सकते है.

इस स्पोर्ट बाइक में 799cc LC8 लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन दिया जाएगा जो 104bhp का पॉवर तथा 87nm का टॉर्क प्रदान करता है. इसमें टू वे क्विक शिफ्टर के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स लगाया जाएगा.इस बाइक के फ्रंट में 4 पिस्टन कैलिपर्स के साथ 300mm का डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल पिस्टन कैलिपर्स के साथ 240mm का डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा. इसमें ABS भी लगाया गया है जिसमें सुपरमोटो मोड का विकल्प भी है.

फ्रंट में इसके अलावा 43mm का अपसाइड डाउन फोर्क व रियर में मोनोशॉक अब्सॉर्बर नजर आएंगे.जिस वजह से इस बाइक को कमाल का नियंत्रण मिलता है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस समय देश मे वाहनो को लेकर नए नियम सामने आये है जिस वजह से लगभग हर बाइक निर्माण कंपनी ने अपने बाइको के फीचर मे बदलाव किया है. उसी प्रकार केटीएम बाइक मे भी नए सुरक्षा फीचर को एड किया गया है जिस कारण बाइक के लॉन्च होने मे देरी हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here