Home फिल्म जगत स्वर्ण मंदिर में मत्था टेक सनी देओल ने भरा नामांकन…

स्वर्ण मंदिर में मत्था टेक सनी देओल ने भरा नामांकन…

37
0
SHARE

लोकसभा चुनाव 2019 के दंगल में किस्मत आजमाने आए अभिनेता एवं भाजपा प्रत्याशी सनी देओल ने गुरदास लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके भाई बॉबी देओल भी मौजूद रहे. इस दौरान सनी देओल पीली पगड़ी में दिखे. अभिनेता एवं भाजपा प्रत्याशी सनी देओल ने गुरदास लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में सोमवार को मत्था टेका. नीली पगड़ी एवं नीली कमीज पहने 62 वर्षीय देओल ने स्वर्ण मंदिर के गर्भ गृह में अरदास की. साथ ही उन्होंने दुर्गियाना मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. बाद में वह गुरदासपुर के लिए रवाना हो गए जहां से उन्होंने नामांकन दाखिल कियागुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे सनी देओल के भाई उनके नामांकन में उनके साथ दिखे. इस दौरान बॉबी देओल काले रंग के टी-शर्ट में दिखे और उनके आंखों पर एक काले रंग का स्टाइलिश चश्मा भी था

भाजपा ने जाट सिख सनी देओल को गुरदासपुर लोकसभा टिकट से चुनाव मैदान में उतारा है. देओल का सामना मौजूदा सांसद एवं कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़, आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार पीटर मसीह और पंजाब लोकतांत्रिक गठब‍ंधन (पीडीए) के लाल चंद से होगा. नामांकन दाखिल करने के बाद देओल गुरदासपुर के पीडीए ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगे.  इस रैली में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित रहेंगे. रैली के बाद वह अपना मत डालने के लिए मुंबई रवाना होंगे.

 

सनी देओल का असली नाम अजय सिंह देओल है. उनका गुरुदासपुर से सीधा कोई संबंध नहीं है, हालांकि उनके पिता धर्मेद्र लुधियाना के साहनेवाल से आते हैं. देओल ने 1983 में आई फिल्म ‘बेताब’ से हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी पारी की शुरुआत की थी और उनकी सबसे हिट फिल्में ‘बॉर्डर’, ‘दामिनी’ और ‘गदर’ .. हैं.  उन्होंने कई विज्ञापन फिल्में भी की जिनमें उनका एक डायलॉग ‘यह ढाई किलो का हाथ है..’ रहा है,. पंजाब की 13 संसदीय क्षेत्रों के लिए 19 मई को मतदान होगा. सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनाव का यह आखिरी चरण होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here