Home फिल्म जगत फुटबॉल मैच के दौरान रणबीर को पीठ पर घुमाते दिखे अभिषेक…

फुटबॉल मैच के दौरान रणबीर को पीठ पर घुमाते दिखे अभिषेक…

19
0
SHARE

रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन रविवार को फुटबॉल मैच खेलते दिखे. इस दौरान दोनों स्टार्स के बीच ब्रोमांस देखने को मिला. ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है जहां अभिषेक बच्चन रणबीर कपूर को अपनी पीठ पर उठाए नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर फिल्म “पा” की भी याद दिलाती है, जहां एक सीन में अभिषेक अमिताभ बच्चन को पीठ पर उठाकर घुमाते दिखे थे. इस फुटबॉल मैच में सनी देओल के बेटे करण देओल, ईशान खट्टर, अहान शेट्टी, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे थे. ये सभी स्टार्स चैरिटी के लिए खेलते हैं. इन सेलेब्स ने मिलकर ये क्लब बनाया है. वे सभी आपस में अक्सर मिलते हैं और फुटबॉल खेलते हैं.

तस्वीर में रणबीर कपूर एक्टर ईशान खट्टर संग फुटबॉल प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. बता दें, ईशान खट्टर ने पिछले साल फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू किया है. इसी साल उनकी एक और मूवी धड़क रिलीज हुई. जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.बता दें, अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर का याराना काफी पुराना है. दोनों के फैमिली रिलेशन भी अच्छे हैं. ऐश्वर्या राय के साथ रणबीर कपूर ने फिल्म ”ऐ दिल है मुश्किल” में काम किया था. वहीं अभिताभ के साथ रणबीर ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं.

अभिषेक बच्चन की पिछले साल फिल्म मनमर्जियां रिलीज हुई थी. उनकी अगली फिल्म संजय लीला भंसाली की हो सकती है जो कि साहिर लुधयानवी की जिंदगी पर बेस्ड होगी. हालांकि अभी ये प्रोजेक्ट कंफर्म नहीं हुआ है. अभिषेक के अपोजिट दीपिका को कास्ट किए जाने की भी चर्चा  रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी. इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here