Home स्पोर्ट्स इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने दी सफाई…

इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने दी सफाई…

26
0
SHARE

इंस्टाग्राम पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल मचाने के एक दिन बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर ने स्पष्ट किया कि वह समलैंगिक नहीं हैं. सोमवार को फॉकनर का 29 वां जन्मदिन था. इस ऑलराउंडर ने अपनी मां और रोबजुबस्ता नाम के व्यक्ति के साथ वाली अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसे फॉकनर ने ‘ब्वॉयफ्रेंड’ कहा था.

फॉकनर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, ‘जन्मदिन पर अपने ब्वॉयफ्रेंड (सबसे अच्छा साथी) रोबजुबस्ता और अपनी मां रोस्लिन कैरोल फॉकनर के साथ डिनर कर रहा हूं. पांच साल से एक साथ

इंस्टाग्राम पर # पांच साल से एक साथ वाले हैशटैग से यह अटकलबाजियां लगने लगीं कि यह क्रिकेटर समलैंगिक है. फॉकनर के समलैंगिक होने की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. कई प्रशंसकों ने उन्हें खुलकर सामने आने के लिए बधाई तक दे दी.

आखिरकार फॉकनर को फिर इंस्टाग्राम पर आना पड़ा, जहां उन्होंने सफाई दी कि वह और रोबजुबस्ता सिर्फ व्यापारिक साझेदार हैं. इसी वजह से जुब और उनका साथ है.

फॉकनर ने मंगलवार सुबह लिखा- ‘कल रात से मेरी पोस्ट को लेकर गलतफहमी पैदा हो गई है. मैं समलैंगिक नहीं हूं, हालांकि LBGT समुदाय (समलैंगिक) से समर्थन मिलना शानदार रहा.’फॉकनर ने लिखा, ‘यह कभी मत भूलो कि प्यार तो प्यार होता है, हालांकि जुब केवल एक अच्छा दोस्त है. कल रात हमने एक साथ रहते हुए पांच साल बिताए थे. सहयोगी रवैया अपनाने के लिए सभी का आभार.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here