Home हिमाचल प्रदेश पवन काजल के नामांकन में लापरवाही पर DSP को नोटिस….

पवन काजल के नामांकन में लापरवाही पर DSP को नोटिस….

24
0
SHARE

कांगड़ा-चंबा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल की नामांकन प्रक्रिया के दौरान डीसी दफ्तर में ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप कुमार ने डीएसपी धर्मशाला को नोटिस जारी कर दिया है। नामांकन प्रक्रिया के दौरान डीसी दफ्तर में प्रत्याशी के साथ कांग्रेस के केवल पांच लोग ही अंदर आ सकते थे। लेकिन, डीसी दफ्तर में ज्यादा लोग आ गए। उपायुक्त कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, मुकेश अग्निहोत्री, कुलदीप राठौर, रजनी पाटिल, सुरेश चंदेल, आशा कुमारी, सुधीर शर्मा, आशीष बुटेल, जगजीवन पाल, सहित कांग्रेस के करीब 20 नेता आधा घंटे से भी ज्यादा समय तक रहे।

बाहर गैलरी में भी करीब 20 नेता और कार्यकर्ता पूरे समय मौजूद रहे। पवन काजल उपायुक्त कार्यालय के बाहर से कार्यकर्ताओं को फोन के माध्यम से दाड़ी मैदान में मौजूद संख्या की फीडबैक लेते दिखे।पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष उपायुक्त कार्यालय की मंजिल की गैलरी में ही मीडिया को बाइट देते रहे। इस पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए नामांकन प्रक्रिया के दौरान तैनात डीएसपी बलबीर जसवाल से जवाब तलब किया है।
जिला निर्वाचन अधिकारी संदीप कुमार ने कहा कि नामांकन के दौरान प्रत्याशी के साथ पांच उम्मीदवार साथ आ सकते थे, लेकिन ज्यादा लोग आने पर डीएसपी धर्मशाला से जवाब मांगा गया है। डीएसपी का जवाब संतोषजनक न पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here