Home फिल्म जगत पानीपत में मराठी किरदार में दिखाई देंगी कृति सेनन..

पानीपत में मराठी किरदार में दिखाई देंगी कृति सेनन..

29
0
SHARE

अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ के लिए तैयारी में जुटी अभिनेत्री कृति सेनन का मानना है कि मराठी किरदार निभाना और उत्तरी भारतीय बनना उनके लिए चुनौतीपूर्ण था. पहली बार किसी पीरियड ड्रामा फिल्म में काम कर रही कृति ने बताया, “मेरे लिए यह दुनिया बिल्कुल अलग थी. उत्तरी भारतीय बनना, मराठी किरदार निभाना मेरे लिए एक चुनौती थी, लेकिन आशु सर (फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारीकर) ने मेरे लिए यह काफी आसान और मजेदार बना दिया.”

आपको बता दें कि इस फिल्म में पानीपत के तीसरे युद्ध के बारे में बताया जाएगा. फिल्म में कृति, सदाशिव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में नजर आएंगी. सदाशिव पानीपत की तीसरे युद्ध में मराठा सेना के सेनापति थे

इसके साथ ही कृति सेनन दिलजीत दोसांझ के साथ आने वाली फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में भी दिखाई देने वाली हैं. पहले ये फिल्म तीन मई को सिनेमा घरों में दस्तक देनी वाली थी. टी-सीरीज और मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार और दिनेश विजान ने को-प्रोड्यूस किया है.फिल्म की टक्कर सनी देओल द्वारा निर्देशित ‘पल पल दिल के पास’ से होगी. इस फिल्म के साथ सनी के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here