Home फिल्म जगत डैनी के बेटे रिंजिंग की डेब्यू फिल्म को ख़ास बनाएँगे जॉन..

डैनी के बेटे रिंजिंग की डेब्यू फिल्म को ख़ास बनाएँगे जॉन..

29
0
SHARE

हाल ही में इस तरह की खबर आई थी कि डैनी डेंजोंगप्पा के बेटे रिंजिंग एक्शन फिल्म स्क्वाड से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. वहीं इस फिल्म की कहानी स्पेशल फोर्सेज की एक बैटल पर आधारितहोगी, जिसके सेंटर में होगी एक छोटी सी लड़की. वहीं इस फिल्म में अनिता राज की नीस मालविका को रिंजिंग के अपोजिट कास्ट भी किया गया है. जबकि इसी अब खबर यह आ रही है कि फिल्म में जॉन अब्राहम का एक महत्वपूर्ण किरदार भी देखने को मिलेगा.

फिल्म के प्रोड्यूसर नीलेश सहाय की माने तो”मैंने जॉन से संक्षेप में यह कहा है कि मैं उन्हें कैमियो में रखना चाहता हूं और मैं उनकी भूमिका लिखने की प्रक्रिया में भी हूं और फिर उनसे चर्चा भी करूंगा. अतः यह एक स्पेशल पार्ट है और जॉन इस फिल्म में ऐसे अवतार में नजर आएंगे, जिसमें उन्हें अब तक कभी भी पर्दे पर नहीं देखा गया है.

दूसरी ओर इस पर जॉन अब्राहम ने बताया कि ”अगर नीलेश मुझे कैमियो रोल ऑफर करते है तो उन्हें मैं इंकार नहीं कर सकूंगा और अगर वो चाहते है कि मैं इस फिल्म में रोल करूं तो ऐसा भी जरूर होगा.” ख़ास बात यह है कि जॉन अब्राहम और नीलेश अच्छी दोस्त हैं और नीलेश इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनके मुताबिक़, ”नीलेश इंडिया में उन कुछ लोगों में से हैं जिनकी एक्शन की समझ बहुत ही अच्छी है. मैं भी नीलेश के साथ कुछ स्क्रिप्ट डिसकस कर रहा हूं और हम एक एक्शन फिल्म पर भी इस दौरान काम करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here