Home राष्ट्रीय कांग्रेस उम्मीदवार बोले लगता है शत्रुघ्न सिन्हा ने अभी तक RSS से...

कांग्रेस उम्मीदवार बोले लगता है शत्रुघ्न सिन्हा ने अभी तक RSS से ‘इस्तीफा’ नहीं दिया…

9
0
SHARE

लखनऊ से कांग्रेस के प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”शत्रुघ्न सिन्हा की ‘हरकतों’ से लगता है, कि उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन तो कर ली है,मगर अभी तक RSS से ‘इस्तीफ़ा’ नहीं दिया है.” आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने पत्नी के लिए वोट मांगे हैंपंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेता सनी देओल आज पठानकोट में रोड शो कर रहे हैं. देओल ने गुरुवार को भी गुरदासपुर में रोड शो किया था.

राज्यसभा सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल के दावों पर अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गोयल साहिब, बात कहां फंसी है? आप कितना दे रहे हो? वो कितना मांग रहे हैं? विजय गोयल ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी के 14 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित बायोपिक फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा किया है कि लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा के एक दिन बाद 24 मई को विवेक ओबेरॉय अभिनीत यह फिल्म देशभर में रिलीज होगी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी के लोगों के नाम एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कहा है कि आपने मुझे जो प्यार की सीख दी थी, उसके आधार पर मैंने पूरे देश को उत्तर से दक्षिण, पूरब से पश्चिम तक जोड़ने की कोशिश की है. राहुल ने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सिस्टम में जनता मालिक है जबकि बीजेपी के सिस्टम में मालिक अनिल अंबानी है.

मिलान को लेकर कांग्रेस समेत 21 पार्टियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट अगले हफ्ते विचार करेगा. 8 अप्रैल को कोर्ट ने हर विधानसभा में एक EVM के VVPAT से मिलान को बढ़ा कर 5 कर दिया था. पर विपक्षी पार्टियों ने मिलान को 50 फीसदी करने की मांग दोहराई है लोकसभा चुनाव में सात में से तीन चरणों की वोटिंग बाकी है. इसके लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार रैलियां कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के हिंडौन, सीकर और बीकानेर में तीन जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी राजस्थान में एक और मध्य प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं प्रियंका गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में रोड शो करेंगी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज झारखंड में तीन जनसभा को संबोधित करेंगे. पांचवें चरण में 6 मई को सात राज्यों की 51 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वहीं छठे और सातवें चरण में 59-59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here