Home स्पोर्ट्स अफरीदी पर भड़के गंभीर, कहा- भारत आइए, मनोचिकित्सक से इलाज करा दूंगा..

अफरीदी पर भड़के गंभीर, कहा- भारत आइए, मनोचिकित्सक से इलाज करा दूंगा..

26
0
SHARE

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर के पास कोई बड़ा क्रिकेट रिकॉर्ड नहीं है. उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर बहुत एटीट्यूड वाले व्यक्ति हैं. अफरीदी के इस बयान पर गौतम गंभीर ने तंज कसते हुए प्रहार किया है. गंभीर ने कहा कि हम अभी भी पाकिस्तान के लोगों को मेडिकल टूरिज्म के लिए वीजा देते हैं. गंभीर ने अफरीदी को भारत आने की सलाह देते हुए कहा कि वह खुद उन्हें मनोचिकित्सक के पास ले जाएंगे.

गौतम गंभीर ने कहा, “शाहिद अफरीदी एक हास्यास्पद व्यक्ति हैं. हम पाकिस्तानी को अभी भी मेडिकल टूरिज्म के लिए वीजा देते हैं. आपको मैं खुद मनोचिकित्सक के पास ले चलूंगा.”पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अफरीदी ने गंभीर के बारे में क्रिकेट रिकॉर्ड अलावा भी कई सारी टिप्पणी अपनी हाल में आई किताब ‘गेम चेंजर’ में की है. हालांकि, अफरीदी के कई सारे आरोप गलत साबित हुए हैं.

अफरीदी ने कहा है, “कुछ प्रतिद्वंदि पर्सनल थे और कुछ प्रोफेशनल. सबसे पहले गंभीर की बात. इनके पास कोई व्यक्तित्व नहीं है. क्रिकेट के खेल में गंभीर सिर्फ एक कैरेक्टर हैं.”बता दें कि गौतम गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उनके 10 हजार से अधिक रन हैं. अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 398 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उनका औसत 24 से कम का है वहीं, गंभीर का औसत 40 के बराबर है. वर्तमान में गौतम गंभीर बीजेपी के टिकट पर दिल्ली से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here