Home फिल्म जगत 32 लोकेशन पर शूट हुआ सॉन्ग ‘फकीरा’ दिखेगी टाइगर-अनन्या की रोमांटिक केमिस्ट्री…

32 लोकेशन पर शूट हुआ सॉन्ग ‘फकीरा’ दिखेगी टाइगर-अनन्या की रोमांटिक केमिस्ट्री…

28
0
SHARE

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2′ के तीन गाने ‘द जवानी सॉन्ग’, ‘मुंबई-दिल्ली दी कुड़ियां’ और ‘हुक अप’ रिलीज हो चुके हैं। अब इस फिल्म का सबसे रोमांटिक सॉन्ग ‘फकीरा’ रिलीज होने जा रहा है, जिसे सनम पुरी और नीति मोहन ने आवाज दी है। फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में इस गाने को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वे एक ऐसा गाना चाहते थे, जो लोगों, खासकर यूथ से सीधा जुड़ सके और ‘फकीरा’ पर उनकी यह तलाश पूरी हुई। उन्होंने यह भी बताया कि टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे पर फिल्माए गए इस सॉन्ग को उन्होंने मसूरी और ऋषिकेश के बीच 32 लोकेशन पर शूट किया है।

पुनीत कहते हैं, “एक पॉइंट पर हम सोच में पड़ गए थे कि आखिर रोमांटिक सॉन्ग कैसा होना चाहिए? ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ (2012) में ‘इश्क वाला लव’ था, जो काफी हिट हुआ था और हम चाहते थे कि हमारा नया रोमांटिक सॉन्ग भी इसी के जैसा हो। मुझे ‘फकीरा’ बहुत पसंद आया। इसमें ‘इश्क वाला लव’ से ज्यादा इंडियन मैलोडी है। लेकिन जिस रूप में यह सामने आया, हमने वैसा नहीं सोचा था। हम कुछ अलग चाहते थे। गाने में पंजाबी टच भी है।”

32 लोकेशन पर गाने की शूटिंग की वजह को लेकर पुनीत कहते हैं, “जब आप ट्रैक देखेंगे तो खुद ही समझ जाएंगे कि आखिर क्यों इसे इस तरह शूट किया गया। इसमें टाइगर और अनन्या की केमिस्ट्री शानदार है। गाने में टाइगर को एक एडवांटेज भी है और वह यह कि इसमें ऐसा कोई डांस नहीं है, जो वे नहीं कर सकते। उनके लिए यह बहुत ही आसान रहा।” पुनीत ने वीडियो कोरियोग्राफी के लिए आदिल शेख तो गाने को कंपोज करने का क्रेडिट विशाल-शेखर को दिया। साथ ही सनम और नीति के कॉम्बिनेशन को मैजिकल बताया।

पुनीत से पूछा गया कि गाने को लेकर प्रोड्यूसर करन जौहर क्या सोचते हैं तो उन्होंने कहा, “जब रोमांटिक गाने की बात आती है तो करन का अपना अलग ही टेस्ट है और उन्हें यह गाना बहुत पसंद आया। उन्होंने इसका स्क्रैच वर्जन सुना था, जहां हम अलग-अलग तरह के साउंड का ट्राय कर रहे थे। उन्हें इंडियन मैलोडी पसंद आई और हमने इसे ही गाने में रखने का फैसला लिया।”

करन जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्वा मेहता ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की यह पहली फिल्म है। फरीदा जलाल, समीर सोनी, आदित्य सील और मनोज पाहवा भी फिल्म में अहम रोल में दिखाई देंगे। फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here