Home स्पोर्ट्स कब, कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग….

कब, कहां और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग….

7
0
SHARE

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला क्वॉलिफायर मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मंगलवार (7 मई) को खेला जाना है। प्लेऑफ के मैचों का समय बदल दिया गया है, लिहाजा मैच शाम को 7:30 बजे शुरू हो जाएगा, वहीं टॉस शाम को 7 बजे ही हो जाएगा। मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। मुंबई इंडियंस ने आखिरी लीग मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

लीग राउंड के बाद अब आईपीएल के प्लेऑफ मुकाबले शुरू होंगे जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस पहले क्वॉलिफायर में एक दूसरे के आमने सामने होंगे। जीतने वाली टीम 12 मई को होने वाले फाइनल में जगह बनाएगी। दोनों टीमें तीन-तीन बार खिताब जीत चुकी हैं। महेंद्र सिंह धौनी  की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने दमदार शुरुआत की लेकिन बीच में लय से भटक गई। उसे मोहाली में आखिरी लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने छह विकेट से हराया।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी बात ये है कि मैच उसके गढ में हो रहा है जहां उनका शानदार रिकॉर्ड है। चेन्नई ने एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर सात में से छह मैच जीते हैं जिसका उन्हें फायदा मिलेगा। हारने वाली टीम 10 मई को दूसरा क्वॉलिफायर खेलेगी। 
यह मैच 6 मई को खेला जाना है। यह आईपीएल का पहला क्वॉलिफायर मैच है, जो मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का समय रात 7:30 बजे है और टॉस शाम 7:00 बजे होगा।

स्टार नेटवर्क पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 सिलेक्ट एचडी पर मैच का लाइव टेलिकास्ट देखा जा सकता है। यूके में स्टार गोल्ड का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार (www.hotstar.com) पर आप देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here