Home Una Special मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए इस Food Hub ने की अनोखी पहल…

मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए इस Food Hub ने की अनोखी पहल…

18
0
SHARE

ऊना जिले के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल चिंतपूर्णी में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए एक फूड हब ने सकारात्मक पहल की है। फूड हब प्रबंधन मतदाताओं को खाने में 20 प्रतिशत की छूट देगा। इसके लिए आपको अंगुली पर मतदान की स्याही का निशान दिखाना होगा। फूड हब में बाकायदा एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें ‘मतदाताओं से अर्ज है, वोट डालना हमारा फर्ज है’ नारे से लोगों से मतदान की अपील की जा रही है।

चिंतपूर्णी बस अड्डा परिसर में खुले एमआरसी फूड हब ने मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए अनूठी पहल की है। ग्रुप ने 19, 20 और 21 मई को फूड हब में आने वाले अपने किसी भी ग्राहक को अंगुली पर मतदान का निशान यानी स्याही दिखाने पर बिल में 20 फीसद छूट का एलान किया है। मालूम हो इस बार हिमाचल सहित पड़ोसी राज्य पंजाब में भी मतदान की तिथि 19 मई है और आजकल चिंतपूर्णी में पीक सीजन चलाहुआ है। बड़ी संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंच रहे हैं। ऐसे में एमआरसी ग्रुप की इस पहल की क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है। सोशल मीडिया पर इस ग्रुप के ऑडियो और डिस्काउंट ऑफर का संदेश भी खूब वायरल हो रहा है।

ग्रुप के चैयरमैन मुकेश रंजन ने कहा चिंतपूर्णी उत्तर भारत का प्रमुख धार्मिक  स्थल है। यहां हर दिन बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। इस बार उनके द्वारासंचालित फूड हब में इस तरह के पोस्टर मतदाताओं से अर्ज है, वोट डालना हमारा फर्ज है से वोट डालने का भी प्रचार किया जा रहा है। क्योंकि पंजाब व हिमाचल में एक ही दिन मतदान है, ऐसे में अपने वोट का इस्तेमाल करके आए स्थानीय ग्राहकों के साथ श्रद्धालुओं को भी इस स्कीम का फायदा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here