Home स्पोर्ट्स ‘एकजुट नहीं थी KKR की टीम, खिलाड़ियों में तालमेल का अभाव’….

‘एकजुट नहीं थी KKR की टीम, खिलाड़ियों में तालमेल का अभाव’….

6
0
SHARE

कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच ने स्वीकार किया है कि आईपीएल में मैदान पर उनकी टीम में तालमेल का अभाव था और लगातार छह हार के बाद सब कुछ बदलता चला गया। दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स को प्लेआफ में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस को हराना था। लेकिन कोलकाता की टीम मैच मुंबई के हाथों 9 विकेट से हारकर आईपीएल के 12वें संस्करण से बाहर हो गई।

साइमन कैटिच ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,’इसमें कोई शक नहीं कि मैदान पर तनाव था। पिछले कुछ मैचों से यह दिख रहा था। हमें एक ईकाई के रूप में इसका समाधान निकालना होगा। उन्होंने कहा,’आईपीएल में टीम की एकजुटता सबसे अहम है और केकेआर को हमेशा इस पर गर्व रहा है। यह काफी सफल टीम है और हम आगे बेहतर प्रदर्शन के लिए पूरा प्रयास करेंगे।

   इससे पहले स्टार हरफनमौला आंद्रे रसेल ने उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर नहीं भेजे जाने समेत कप्तान दिनेश कार्तिक द्वारा लिए गए कुछ फैसलों की आलोचना की थी। साइमन कैटिच ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार उनकी रवानगी का अहम कारण रही जिससे आखिरी मैच करो या मरो का हो गया और वानखेड़े स्टेडियम पर उनकी टीम का रिकॉर्ड वैसे भी खराब रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here