Home स्पोर्ट्स टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान के साथ पोस्ट की तस्वीर…

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान के साथ पोस्ट की तस्वीर…

37
0
SHARE

सानिया मिर्जा मां बनने के बाद अपने बेटे इजहान के साथ कई बार नजर आ चुकी है. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था जहां उन्होंने छोटे इजहान मलिक को गोद में लिया था. दोनों की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी. लेकिन अब सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की है. और ये तस्वीर अब लोगों का दिल जीत रही है.

सानिया ने अक्टूबर 2018 में इजहान को जन्म दिया था और सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी साझा की थी. 30 अक्टूबर को पैदा हुए इजहान को जैसे ही लोगों ने सानिया के साथ देखा लोग दीवाने हो गए. सानिया ने दोनों की तस्वीर एक ब्लैक एंड वाइट फ्रेम के रूप में पोस्ट की है. जहां इजहान की क्यूटनेस का कोई जवाब नहीं है. सानिया ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा कि, ” मेरा बच्चा, शुक्रिया ऐसी बेहतरीन तस्वीर लेने के लिए…अब तुम हमेशा हमेशा के लिए मेरे पसंदीदा हो चुके हो.”

इस तस्वीर के बाद फैंस ने कमेंट्स कर सानिया को बधाई दी तो वहीं कई लोगों ने ये भी लिखा कि , ये अभी तक की सबसे शानदार तस्वीर है. एक यूजर ने लिखा कि, ” इजहान के एक्सप्रेशन पागल कर देने वाले हैं. वो हद से ज्यादा क्यूट लग रहा है.” बता दें कि सिर्फ फैंस ने ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के भी कई सितारों ने सानिया की इस तस्वीर को लाजवाब बताया. फराह खान ने इजहान की इस तस्वीर पर लिखा, ‘ डार्लिंग ब्वॉय’ वहीं गौहर खान ने ‘ माशा अल्लाह’ कमेंट किया. दिया मिर्जा, सागरिका घाटगे और सोफी चौधरी ने दिल की इमोजी बनाकर कमेंट किया.

बता दें कि सानिया 2020 में होने वाले टोकियो ओलंपिक्स में वापसी करेंगी. सानिया ने कहा कि वह एक उदाहरण पेश करना चाहती हैं कि प्रेग्नेंसी, मां बनना और बच्चा संभालना कुछ ऐसा नहीं होना चाहिए जो आपको अपने सपने पूरे करने से रोके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here