Home फिल्म जगत एक साथ नजर आएँगे सैफ-तब्बू, जानिए कौन-सी होगी फिल्म…

एक साथ नजर आएँगे सैफ-तब्बू, जानिए कौन-सी होगी फिल्म…

39
0
SHARE

इन दिनों सैफ़ अली खान अपनी फ़ेमस सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ के अगले सीज़न को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और वहीं अब बॉलीवुड में भी वो एक बड़ा धमाका करेंगे. बता दें कि सैफ अपनी अगामी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के साथ दर्शकों के दिलों पर छाने वाले है और एक ख़ास बात यह है कि इसमें उनके साथ तब्बू भी नजर आएगी.

इस फिल्म को लेकर वैसे भी काफी समय से खबरें आ रही थीं, लेकिन अब जल्द ही सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और ऐसे में दर्शकों के लिए तब्बू और सैफ के जोड़ी किसी कारनामे से कम नहीं होगी. खबर है कि यह एक कॉमिक फिल्म रहेगी. आपको इसमें देखने को मिलेगा कि कैसे एक आदमी जिंदगी की कठोर वास्तविकता का सामना करता है.

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म का पहला शेड्यूल 45 दिन का होगा और इसे लंदन में शूट किया जाना है. इसे नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे और . इससे पहले नितिन ने ‘नोटबुक’, ‘मितरों’ और ‘फिल्मिस्तान’ जैसी फिल्मों को बना चुके हैं. इस फिल्म के लिए कई प्रोडक्शन हाउस साथ आ रहे हैं. लेकिन फ़िलहाल इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. कहानी एक 50 साल के आदमी के इर्द गिर्द घूमती है जो दिलफेंक किस्म का इंसान होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here