Home क्लिक डिफरेंट इस MOTHER’S DAY अपनी माँ को दें कुछ खास सरप्राइज

इस MOTHER’S DAY अपनी माँ को दें कुछ खास सरप्राइज

38
0
SHARE

कुछ ही दिनों में आ रहा है. ये दिन सभी के लिए खास होता है और हर बच्चे अपने माँ के लिए कुछ खास बनान चाहता है. बडे़ हो या बच्चे, अपनी मां के लिए कुछ खास करने की तैयारियों में लग गए हैं. हर बार की तरह इस बार भी मदर्स डे संडे यानी रविवार को है. इसके पहले आपको एक दिन पहले से कुछ तयारी करनी होगी जिससे आपका मदर्स डे बेहद खास हो और माँ भी खुश ही जाये. आप चाहें तो इस दिन को खास और कुछ नए तरीके से सेलिब्रेट करके मां को सरप्राइज दे सकते हैं. तो आइए बनाते हैं इस मदर्स डे को संडे स्पेशल.

मदर्स डे संडे को है लेकिन इसकी तैयारी आपको शनिवार की रात से ही करनी होगी. इसके लिए आप उन्हें एक लेटर भी लिख सकते हैं. अपने हाथ से अपने जीवन के हर लम्हे के लिए मम्मा को थैंक्यू कहिए और साथ में एक प्यारा सा गुलाब रख दीजिए.

अगर रोज बिस्तर छोड़ने से पहले चाय के लिए मां को आवाज लगाते हैं तो इस संडे को ये  बदल लीजिए. इस बार मां के लिए आप बेड टी लेकर हाजिर हो जाइए.अपने हाथ से नाश्ता बनाइए, उनकी पसंद का. रोज तो वो आपकी पसंद का नाश्ता बनाती हैं लेकिन आज उनकी पसंद का नाश्ता बनाइए. कैसा बनेगा इसकी चिंता मत कीजिए, आपके हाथ की हर चीज मां को नायाब ही लगेगी.

शाम को मां को रसोई में न जाने दें. उनके साथ बाहर डिनर करने जाएं, मनपसंद शॉपिंग करें और मां के लिए उनकी पसंद का सामान खरीदें, हैंग आउट की फोटो खींचना न भूलें, बाद में इन फोटोज को फ्रेम कराकर मां को गिफ्ट भी कर सकते हैं.रात को मां के सोने से पहले उनसे एक वादा करें कि चाहे कितने भी बड़े और बिजी क्यों न हो जाएं, मां के लिए वक्त जरूर निकालते रहेंगे. सच मानिए ये एक वादा सैंकडों गिफ्ट से बड़ा होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here