Home हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का फोन टैप करने की शिकायत पर डीजीपी से रिपोर्ट...

कांग्रेस अध्यक्ष का फोन टैप करने की शिकायत पर डीजीपी से रिपोर्ट तलब…

37
0
SHARE

हिमाचल कांग्रेस की ओर से प्रदेश की भाजपा सरकार पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के फोन टैप करने व जासूसी करने के गंभीर आरोपों पर चुनाव आयोग ने संज्ञान ले लिया है। आयोग ने प्रदेश पुलिस के महानिदेशक से इस संबंध में रिपोर्ट तलब कर ली है।

पूछा गया है कि फोन टैपिंग की जा रही है या नहीं। साथ ही टैपिंग के नियमों की भी जानकारी मांगी है। चुनाव आयोग के इस कदम के बाद प्रदेश पुलिस व प्रदेश सरकार जांच के दायरे में आ गई हैं। बता दें कि पार्टी ने सोमवार को कहा था कि सीआईडी का एक कर्मचारी प्राइवेट कार संख्या एचपी 35ए 1965 में सवार होकर कचीन घाटी के पास जासूसी करता पकड़ा गया था।

उसने स्वीकारा है कि वह यह कार्य अपने अधिकारियों के इशारे में कर रहा था।  कांग्र्रेस प्रवक्ता नरेंद्र कंवर ने कहा कि कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा और मुख्यमंत्री बौखला गए हैं। भाजपा के बड़े नेता कांग्रेस में आ चुके हैं और कई पूर्व विधायक संपर्क में हैं इसलिए भाजपा सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि  पुलिस के अधिकारी बताएं कि राठौर की जासूसी किसके इशारे पर की जा रही है। सरकार ने अभी तक उन्हें सुरक्षा मुहैया क्यों नहीं कराई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here