Home मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मध्य प्रदेश में आज तीन सभाएं, भिंड,...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मध्य प्रदेश में आज तीन सभाएं, भिंड, मुरैना और ग्वालियर जाएंगे…

19
0
SHARE

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को भिंड, मुरैना और ग्वालियर में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आम सभा को संबोधित करने आएंगे। सभाओं में मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे। राहुल नई दिल्ली से ग्वालियर एयरपोर्ट पर प्लेन से आएंगे। यहां से दोपहर 2.10 बजे हेलीकॉप्टर से भिंड रवाना होंगे। भिंड में सभा के बाद मुरैना जाएंगे। वहां सभा करने के बाद शाम 6.10 बजे वापस ग्वालियर आएंगे। फूलबाग मैदान पर वे कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह के लिए सभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बुधवार को एसएएफ ग्राउंड पर पार्टी प्रत्याशी देवाशीष जरारिया के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। राहुल की सुरक्षा को लेकर एसपीजी के अलावा एसएएफ ग्राउंड पर डीआईजी स्तर के अधिकारी से लेकर आरक्षक स्तर के 2000 से ज्यादा पुलिस जवान मौजूद रहेंगे। यहां बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार की दोपहर 2.10 बजे ग्वालियर से भिंड के लिए उड़ान भरेंगे। दोपहर 2.30 बजे एसएएफ ग्राउंड के अंदर ही बनाए गए हेलीपेड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरेगा। यहां वे 2.40 बजे से 3.55 बजे तक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। शाम चार बजे वे हेलीकॉप्टर से मुरैना जिले के लिए उड़ान भेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत के समर्थन में मेला मैदान में शाम 4.30 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वे मुरैना में एक घंटे 15 मिनट रुकेंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इस चुनावी सभा में शामिल होंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी स्पेशल हेलीकॉप्टर से शाम 4.30 बजे मुरैना आएंगे। स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने वीवीआईपी के हेलीकॉप्टर को स्टेडियम परिसर में लैंड कराने की व्यवस्था की है। स्टेडियम में दो हेलीपेड बनाए गए हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को फूलबाग मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। श्री गांधी का आगमन जिस रूट से होगा, वहां 3 पॉइंट पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा, जबकि जिस रूट से काफिला निकलेगा, वहां 7 पॉइंट पर ट्रैफिक रोका जाएगा। ऐसे में शाम 6 से 8 बजे तक उन रास्तों पर जाने से बचें, जहां से उनका काफिला निकलेगा। नहीं तो जाम में फंस सकते हैं। पुलिस अधिकारियों ने ट्रैफिक प्लान तैयार किया है, लेकिन जिस रूट से काफिला निकलेगा, उन रास्तों पर कई जगह डायवर्जन पॉइंट नहीं है। इसलिए ट्रैफिक रोकना ही पड़ेगा। अगर किसी जरूरी काम से इन पॉइंट पर जाना है तो शाम 6 से 8 बजे से पहले ही निपटा लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here