Home फिल्म जगत प्रियंका चोपड़ा ने अपने मेट गाला 2019 लुक से सभी को चौंका...

प्रियंका चोपड़ा ने अपने मेट गाला 2019 लुक से सभी को चौंका दिया…

5
0
SHARE

प्रियंका ने सिल्वर-पेस्टल गाउन पहना था. उनका मेकअप बहुत लाउड था. इस अतरंगी लुक को लेकर प्रियंका को ट्रोल भी किया गया. अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का भी रिएक्शन आ गया गया है.जब मधु चोपड़ा से बेटी प्रियंका के मेट गाला लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इतनी दूर से क्या रिएक्शन होगा? मेरे सामने होती तो झप्पी लगाती. प्रियंका बहुत सुंदर लग रही थी और बहुत स्पेशल भी. प्रियंका की फोटो देखते ही मैंने उन्हें फोन किया था.मधु चोपड़ा का ये बयान उन ट्रोल्स के लिए करारा जवाब है जो लोग प्रियंका चोपड़ा के इस लुक का मजाक उड़ा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा के आउटफिट को Dior ने डिजाइन किया है. साथ ही प्रियंका ने अपने गेटअप को स्पार्कलिंग फुटवियर, सिल्वर पंप्स और पर्पल ड्रॉप ईयरिंग्स, मल्टी लेयर पैंडेंट से कम्पलीट किया. प्रियंका के हेयरडो में सबसे खास नजर आया. उनके सिर पर लगा सिल्वर केज क्राउन भी शानदार था. मेट गाला में प्रियंका ने पति निक जोनस संग एंट्री ली थी.

बता दें कि प्रियंका के इस लुक का बहुत मजाक बनाया जा रहा है. लोगों ने उनके लुक की तुलना वीरप्पन की मूछों तक से कर दी. इसके अलावा और भी कई तरह के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं.प्रियंका के मेट गाला की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में प्र‍ियंका से किसी ने कहा कि बहुत हुआ स्टाइल, अब कुछ बॉलीवुड अंदाज में होना चाह‍िए. ये सुनते ही प्र‍ियंका चोपड़ा को माधुरी दीक्ष‍ित का ह‍िट नंबर चोली के पीछे गाने लगती हैं. पहले प्र‍ियंका ने इस गाने की धुन गाई, फिर बोलीं- इस ड्रेस में डांस… ओके ये देखो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here