Home फिल्म जगत महेश बाबू की महर्षि को फैंस ने कहा ब्लॉकबस्टर, बॉक्स ऑफिस पर...

महेश बाबू की महर्षि को फैंस ने कहा ब्लॉकबस्टर, बॉक्स ऑफिस पर होगा कमाल…

7
0
SHARE

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मचअवेटेड मूवी महर्षि सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. एक्शन ड्रामा फिल्म महर्षि को वामसी पैदीपली  ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में महेश बाबू, अल्लारी नरेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं. महेश बाबू की पिछली रिलीज भारत अने नेनू थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

महेश बाबू की महर्षि को जिस तरह के सोशल मीडिया रिएक्शन मिल रहे हैं, उसे देखकर लगता है कि ये मूवी भी ब्लॉकबस्टर होगी. महेश बाबू की महर्षि को सोशल मीडिया पर पब्लिक और सेलेब्स से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. डायरेक्टर ए आर मुरगुदास ने ट्वीट कर लिखा- “महेश बाबू को महर्षि की ग्रैंड सफलता के लिए बधाई. ये फिल्म आपकी मेहनत और सच्चे दिल की वजह से सुपरहिट होगी.” वैसे फिल्म क्रिटिक्स ने भी महर्षि की सराहना की है.

फैंस महर्षि को ऑल टाइम फेवरेट मूवी बता रहे हैं. दर्शकों को फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आ  रहा है.एक यूजर ने लिखा- फिल्म शानदार है. सेकंड हाफ दूसरे लेवल पर लेकर जाता है. डायरेक्टर का धन्यवाद जिन्होंने महेश बाबू को हर करेक्टर में बेहतरीन तरीके से दिखाया. फिल्म में महेश बाबू के काम की खूब तारीफ हो रही है.एक यूजर ने फिल्म को मास्टरपीस बताया है. लिखा- पूरी फिल्म को महेश बाबू ने अपने कंधों पर उठाया है. किसान के रोल में महेश बाबू जमे हैं. ब्लॉकबस्टर मूवी. यूजर्स महर्षि को महेश बाबू के करियर की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं बता दें कि महर्षि में फैंस महेश बाबू को तीन अलग अलग अवतार में देखेंगे. महेश बाबू ने एक स्टूडेंट, बिजनेसमैन और किसान का रोल निभाया है. ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, महर्षि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 65 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो ये महेश बाबू की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन जाएगी. उनकी पिछली रिलीज भारत अने नेनू का वर्ल्डवाइड ओपनिंड डे कलेक्शन 55 करोड़ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here