Home Una Special रामलाल बताएं कि ऊना के लिए क्या किया है: BJP…

रामलाल बताएं कि ऊना के लिए क्या किया है: BJP…

14
0
SHARE

ऊना। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ने सदैव ऊना की अनदेखी की है और ऊना जिला की जनता के दुख दर्द में कभी शामिल नहीं रहे हैं, ना ही विकास कार्य करवाने की जहमत उठाई। यह बात कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कवर, प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट, गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर व जिला भाजपा के अध्यक्ष बलवीर बग्गा ने संयुक्त रूप से जारी बयान में कहीं।

वीरेंद्र कंवर  ने कहा कि रामलाल ठाकुर बताएं कि उन्होंने चुनाव लड़ने के बाद जिला के कितने दौरे किए हैं।राम लाल ठाकुर को याद है कि बोह 3 चुनाव हारे है या याद करवाये। उन्होंने कहा कि जिला की समस्याओं को हल करने के लिए कौन सी आवाज उठाई है ?रामलाल ठाकुर चुनाव लड़ने के लिए आते हैं?फिर ऊना की  तरफ मुह नहीं करते हैं । उन्होंने कहा कि इस बार तो राजिंदर राणा के पुत्र को लड़ने रोकने के लिये राम लाल बलि का बकरा बने है। उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर बताएं कि उन्होंने ऊना के लिए क्या किया है ?कौन सी मांग को उठाया है
कौन सी समस्या को हल करवाया है? उन्होंने कहा  कि राम लाल ठाकुर का का फैशन बन गया है जहां जा रहे हैं वहां एक ही बात कहते हैं कि अनुराग ठाकुर ने इस क्षेत्र का विकास नहीं किया, यह काम नहीं किया ।उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर आमने सामने आकर के बहस कर ले ,हम बता देंगे कि किस क्षेत्र में अनुराग ठाकुर ने क्या-क्या काम किया है ।सांसद अनुराग ठाकुर चुनाव विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए लड़ रहे हैं,अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाकर के आगे बढ़ रहे हैं ।उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि राम लाल ठाकुर चुनावों में होने वाली हार को देख कर के अभी से हताश, निराश व परेशान हो गए हैं ,इसलिए अभी से हार की तैयारी शुरू कर दी है।
उन्होंने कहा कि जिला ऊना के दौरे पर आकर रामलाल ठाकुर अपने काम जरूर बताएं कि उन्होंने क्या किया है और कब कब उनका दौरा किया है ।उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर कि सच्चाई को जनता जानती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने बिलासपुर के लिए कुछ नहीं किया जो उनका गृह जिला है बाकी तो बात ही छोड़ दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here