Home फिल्म जगत भारत’ का तीसरा गाना आज होगा रिलीज..

भारत’ का तीसरा गाना आज होगा रिलीज..

5
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘भारत’ का एक और गाना आज रिलीज होने वाला है. इस गाने का टाइटल ‘ऐथे आ’ है और यह कटरीना कैफ और सलमान खान पर फिल्माया गया है. सलमान की आने वाली फिल्म भारत ईद के मौके पर पांच जून को रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे.

इस फिल्म में सलमान खान 18 साल के जवान लड़के से लेकर 70 साल के वृद्ध तक का किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म का यह तीसरा गाना है. इससे पहले स्लो मोशन और चाशनी गाना रिलीज हो चुका है. गौरतलब है कि फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इस फिल्म को अली अब्बास डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का हिंदी वर्जन है.

ट्रेलर में नेहरू के निधन और बेरोजगारी के अहम मसले को भी जगह दी गई है. इसके बाद ट्रेलर में एंट्री होती मैडम सर जी यानी कैटरीना कैफ की. जिसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान की कैमेस्ट्री नजर आती है. दोनों की स्टोरी में सब बढ़िया दिख रहा है लेकिन इसके बाद एक हादसा होता है जिसके बाद सब बदल जाता है.इस बीच फिल्म में जैकी श्रॉफ जो कि सलमान के पिता का रोल निभा रहे हैं, सुनील ग्रोवर जो कि सलमान के दोस्त बने हैं नजर आते हैं. फिल्म में गानों की कुछ झलकियां भी नजर आ रही हैं.भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here