Home Una Special लोकसभा चुनाव: ऊना में अपनी पहली ही जनसभा में राहुल गांधी ने...

लोकसभा चुनाव: ऊना में अपनी पहली ही जनसभा में राहुल गांधी ने सियासी कबड्डी में PM मोदी को घेरने..

28
0
SHARE

नरेंद्र मोदी को घेरने का पूरा प्रयास किया। पूर्व कबड्डी खिलाड़ी रहे कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को अपने भाषण की पटकथा का नायक बनाते हुए सियासी कबड्डी का ताना बुना और मोदी पर हमले किए। राहुल के भाषण में चौकीदार का मुद्दा था तो राफेल पर कथित भ्रष्टाचार के आरोप भी रैली में खूब चले। बुजुर्गों के सम्मान से लेकर न्याय योजना की धार पर दिए भाषण से राहुल ने जनता को बांधने की भरपूर कोशिश की। राहुल जहां 72 हजारी योजना का बखान करते दिखे, वहीं उनका फोकस किसान-बागवान और महिलाओं पर भी रहा।

राहुल गांधी ने कहा कि हमने मोदी को अपने पाले में ऐसे ही नहीं पकड़ा, बल्कि उसके लिए 6-7 महीने की प्लानिंग की गई। इसके बाद ही मोदी को अपने पाले में दबोचाराहुल ने कहा कि इस प्लानिंग में जनता की आवाज को सुना गया है। राहुल ने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी अब हमारे कब्जे में हैं और कबड्डी-कबड्डी बोल रहे हैं। बस कुछ देर और चुनाव खत्म, बात खत्म और नरेंद्र मोदी खत्म।

फिनिश हो गया काम। राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी ने अंबानी और पूंजीपतियों की चौकीदारी की। वहीं, सवाल उठाया कि अगर वो चौकीदार थे तो राफेल घोटाले में 30 हजार करोड़ अंबानी को क्यों दे दिए। उन्होंने कहा कि मोदी ने देश के केवल 15 लोगों को ही अरबों रुपये बांट दिए। उन्होंने कहा कि यह पैसा देश के करोड़ों लोगों को बांटा जा सकता था। हिमाचल की सड़कों के लिए केंद्र ने 65 हजार करोड़ देने और जीरो मिलने पर घेरा। पंचायतों में 10 लाख को रोजगार और देश में हर साल 22 लाख नौकरियां देने का वायदा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here