Home Bhopal Special आयोग ने कंप्यूटर बाबा का जवाब दिल्ली भेजा, कहा था- हठयोग में...

आयोग ने कंप्यूटर बाबा का जवाब दिल्ली भेजा, कहा था- हठयोग में खर्च रााशि भिक्षा में मिली…

15
0
SHARE

भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने कम्प्यूटर बाबा की रिपोर्ट केंद्रीय चुनाव आयोग दिल्ली भेज दी है। उन्होंने बताया कि वहां से जवाब आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। कंप्यूटर बाबा ने अपने जवाब में कहा था कि हठयोग का आयोजन भिक्षा से प्राप्त हुई राशि से किया गया था।

बाबा ने जवाब में यह भी कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार और उनकी पत्नी हठयोग के दौरान मौके पर थे या नहीं इसके बारे में उनको ठीक से जानकारी नहीं। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि कार्यक्रम में उन्हें नहीं बुलाया गया था। दो दिन पहले सैफिया कॉलेज ग्राउंड पर कम्प्यूटर बाबा को बिना अनुमति हठयोग किए जाने पर नोटिस जारी किया गया था। इसके बाद शुक्रवार को बाबा ने सहायक निर्वाचन अधिकारी बैरागढ़ केके रावत को अपना जवाब भेज दिया था।

सैफिया कॉलेज ग्राउंड पर कम्प्यूटर बाबा की तरफ से चंद्रशेखर रायकवार ने धार्मिक अनुष्ठान के नाम पर अनुमति ली थी। लेकिन, इस आयोजन में कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह, उनकी पत्नी और मंत्री आरिफ अकील भी पहुंचे थे। इसलिए यह कार्यक्रम राजनीतिक हो गया। कार्यक्रम स्थल के आसपास कांग्रेस के पोस्टर भी लगाए गए थे। इस मामले की शिकायत होने पर बाबा को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here