Home फिल्म जगत Student Of The Year 2: की फिल्म की शानदार शुरुआत..

Student Of The Year 2: की फिल्म की शानदार शुरुआत..

4
0
SHARE

तारा सुतारिया अनन्या पांडेय और टाइगर श्रॉफ  की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी को यंग जनरेशन के हिसाब से पेश किया गया था. जिसका असर देखने को भी मिला. पहले दिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2  देखने के लिए अच्छी संख्या में युवा पहुंचे और इसने पहले 11 से 12 करोड़ की कमाई की है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की लागत के हिसाब से इसकी कमाई काफी अच्छी मानी जा रही है. टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्मों के मुकाबले पहले दिन की कमाई काबिले तारीफ मानी जा रही है.

टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय भी अपना डेब्यू कर रही हैं. टाइगर श्रॉफ की फिल्म असम, उड़ीसा और आंध्र में उम्मीद से बेहतर परफॉर्म कर रही हैं. इन इलाकों में टाइगर को खास पसंद नहीं किया जाता है. चूंकि यह फिल्म उनकी पूर्व की फिल्मों से थोड़ी अलग हैं. यहां मार-धाड़ और एक्शन के अलावा भी बहुत कुछ है लिहाजा यहां भी लोग स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 को देखने के लिए पहुंच रहे हैं. हालांकि रमजान, चुनाव प्रचार की वजह फिल्म का बिजनेस थोड़ा प्रभावित जरूर हुआ है. बरहाल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखा गया था. फिल्म के ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया  बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जो फिल्म में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं जबकि टाइगर एक साधारण परिवार वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं, लिहाजा फिल्म में वो काफी रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ डायरेक्टर करण जौहर की 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है. पहली फिल्म में आलिया भट्ट वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here