Home फिल्म जगत 10 मई को रिलीज हुई है फिल्म तारा-अनन्या की है डेब्यू फिल्म….

10 मई को रिलीज हुई है फिल्म तारा-अनन्या की है डेब्यू फिल्म….

9
0
SHARE

टाइगर श्रॉफ तारा सूतारिया और अनन्या पांडेय की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने पहले वीकेंड में अच्छी कमाई की है और रविवार को IPL और छठे चरण के मतदान के बावजूद फिल्म ने मामूली गिरावट के साथ अपनी कमाई की रफ्तार को कायम रखा है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, टाइगर, तारा और अनन्या की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने लगभग 12-12.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने पहले तीन दिन में लगभग 37.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

टाइगर श्रॉफ अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 10 मई को सिनेमा घरों को रिलीज हुई है. पहले दिन फिल्म ने अच्छी शुरुआत की. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स ने बताया कि करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2  ने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई की. फिल्म को सुबह के शोज में तो भीड़ मिली लेकिन शाम होते-होते कलेक्शन गिरने लगा. दूसरे दिन भी फिल्म  स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 का बिजनेस अच्छा रहा और दूसरे दिन भी फिल्म ने 15 प्रतिशत की ग्रोथ के साथ 13.50 करोड़ की कमाई की.

धर्मा प्रोडक्शन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखा गया था. फिल्म में अनन्या पांडे  और तारा सुतारिया बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जो फिल्म में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं जबकि टाइगर  एक साधारण परिवार वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ डायरेक्टर करण जौहर की 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है. पहली फिल्म में आलिया भट्ट  वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्राने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here