Home फिल्म जगत रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में हुई नए विलेन की एंट्री….

रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में हुई नए विलेन की एंट्री….

19
0
SHARE

रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को विलेन मिल गया है. इस फिल्म में रोहिट शेट्टी ने एक्टर अभिमन्यु सिंह को कास्ट किया है. आमतौर पर रोहित शेट्टी की फिल्मों में गिने चुने एक्टर्स ही नजर आते हैं जिन्हें वो हर फिल्म में रिपीट करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ एक्सपैरिमेंट कर रहे हैं.

अभिमन्यु ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि वो  रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं.

अभिमन्यु ने कहा, ‘‘ यह एक रोचक किरदार है. अक्षय सर और मैं एक दूसरे को जानते हैं और पहले दिन से ही उनके साथ शूटिंग करने में काफी मजा आया. यह एक गंभीर दृश्य था और उसे एक दिन में पूरा करना था और हमने ऐसा किया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ अक्षय और रोहित सर के साथ शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा.’’  अभिमन्यु इससे पहले फिल्म ‘अक्स’ और ‘मॉम’ में भी नजर आ चुके हैं.इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि ये कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की साथ में आठवीं फिल्म होगी. इससे पहले इन दोनों की जोड़ी 7 हिट फिल्में दे चुकी है.

फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. कुछ वक्त पहले रोहित शेट्टी ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया किया था. रोहित शेट्टी ने ट्वीट करते हुए फिल्म की रिलीज डेट भी कन्फर्म की थी. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा, ”बुलेट के लिए बुलेट, ये अकेल नहीं है. सूर्यवंशी अक्षय कुमार, करण जौहर.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here