Home Uncategorized ममता बनर्जी का मीम शेयर करने वाली प्रियंका शर्मा ने रिहाई के...

ममता बनर्जी का मीम शेयर करने वाली प्रियंका शर्मा ने रिहाई के बाद कहा- माफी नहीं मांगूंगी…

47
0
SHARE

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम शेयर करने वाली प्रियंका शर्मा ने रिहाई के बाद कहा कि मैं माफी नहीं मागूंगी. उन्होंने कहा कि मुझे कल जमानत मिली, लेकिन उसके बाद भी 18 घंटे तक मुझे रखा गया. मुझे अपने वकील और परिवार से मिलने की इजाजत नहीं दी गई. मुझे माफी के लिए कहा जा रहा है. मैं माफी नहीं मागूंगी और केस लड़ूंगी. मंगलवार को SC ने रिहाई का आदेश देते हुए कहा था कि उन्हें लिखित माफी मांगनी होगी.

चुनाव के दौरान हिंसा को लेकर बीजेपी के आरोपों का टीएमसी जवाब देगी. टीएमसी दोपहर 2 बजे दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी. कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हिंसा के विरोध में आज बीजे दिल्ली में प्रदर्शन कर रही है. प्रदर्शन में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, विजय गोयल और हर्षवर्धन शामिल हुए अमित शाह ने कहा कि मुझ पर एफआईआर दर्ज की गई है. ममता दीदी आपकी एफआईआर से हम बीजेपी वाले नहीं डरते. हमारे 60 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की जान आपके गुंडों ने ले ली है फिर भी हमने अपना अभियान नहीं रोका है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी के एफआईआर से बीजेपी डरने वाली नहीं है. बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव आयोग को तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिए. मैं पूछना चाहता हूं कि क्यों चुनाव आयोग चुप बैठा है? इन सब के बाद चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठ रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि रोड शो के दौरान अगर सीआरपीएफ के जवान नहीं होते तो वहां बचकर निकलना मुश्किल था. उन्होंने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग मूकदर्शक बना हुआ है. अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में हम 300 से अधिक सीटें जीतेंगे. 23 मई को ममता बनर्जी का दिन समाप्त होने वाला है. हम बंगाल में 23 से अधिक सीटें जीतेंगे.

अमित शाह ने कहा कि रोड शो से पहले पोस्टर फाड़ दिए गए. 3 बार हमले किये गए और तीसरे हमले में तोड़फोड़, आगजनी और बोतल में केरोसिन डालकर हमला किया गया. अमित शाह ने कहा कि मैं ममता बनर्जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और बीजेपी देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है. मगर कहीं पर भी हिंसा नहीं हुई, लेकिन बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई इसका साफ मतलब है कि हिंसा TMC कर रही है. ईश्वरचंद्र विद्यासागर की मूर्ति बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नहीं, टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने तोड़ी. जब कॉलेज का गेट बंद था तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मूर्ति कैसे तोड़ दी? पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हिंसा के लिए टीएमसी जिम्मेदार है, बीजेपी नहीं. इस चुनाव में पश्चिम बंगाल के अलावा देश में कहीं भी हिंसा नहीं हुई है. अमित शाह ने कहा कि अब तक चुनाव के 6 चरण समाप्त हो चुके हैं, इन 6 के 6 चरणों में सिवाय बंगाल के कहीं भी हिंसा नहीं हुई.

कोलकाता में समाज सुधारक ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़े जाने के विरोध में कोलकाता में सीपीआईएम ने पदयात्रा निकालने का एलान किया है. यह पदयात्रा कोलकाता यूनिवर्सिटी से शुरू होकर जोहेदुआ पार्क तक जाएगी. सीताराम येचुरी समेत वामदलों के कई बड़े नेता शामिल होंगे. पश्चिम बंगाल में BJP कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की गिरफ्तारी के मामले में प्रियंका के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट को जानकारी दी कि कोर्ट के आदेश के बाद भी अब तक प्रियंका को रिहा नहीं किया गया है. समाज सुधारक ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़े जाने की कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने निंदा की और बीजेपी पर प्रतिमा तोड़ने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी द्वारा बंगाल के लोगों का यह अपमान कभी माफ नहीं किया जाएगा.

पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हुई हिंसा के मुद्दे पर बैठक बुलाई. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुबह 11:30 बजे होगी बैठक टीएमसी ने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल, सीएम ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल में प्रोफाइल फोटो में समाज सुधारक ईश्वरचंद्र विद्यासागर का फोटो लगाया. टीएमसी ने बीजेपी पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का आरोप लगाया है. इसके विरोध में पार्टी ने यह कदम उठाया है. बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दलित विरोधी है और वह दलितों को गुमराह कर रही है. बीजेपी शाही खर्चों वाली पार्टी है. नोटबंदी के नाम पर बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर अपनी फ़ोटो की जगह ईश्वर चंद्र विद्यासागर की फोटो लगा ली है. बीजेपी पर उन्होंने विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने का आरोप लगाया है

मंगलवार को कोलकाता में रोड शो के दौरान हुई हिंसा के मुद्दे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज नई दिल्ली में रोड-शो करेंगे. रोड शो के दौरान हुए बवाल के मुद्दे पर बीजेपी ने कल चुनाव आयोग से शिकायत की थी. आखिरी चरण की वोटिंग के चार दिन बचे हैं. इससे पहले बयानबाजी के साथ-साथ राजनीतिक हिंसा भी हो रही है. कल ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड-शो में हंगामा खड़ा हो गया. गाड़ियां जला दी गई, पत्थरबाजी भी हुई. बीजेपी ने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं टीएमसी ने बीजेपी पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया. आज इसी सिलसिले में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नई दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे.

वहीं अन्य राजनीतिक घटनाक्रम की बात की जाए तो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज वाराणसी में रोड शो करेंगी. यहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस ने अजय राय को टिकट दिया है. प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन करेंगी. रोड शो के पहले वह देवरिया में एक जनसभा भी करेंगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान के अलवर जिले में हुए दुष्कर्म मामले को लेकर अलवर का दौरा करेंगे. वह सुबह 9.30 बजे थानागाजी जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. इसके बाद राहुल पंजाब के फरीदकोट और लुधियाना में रैली करेंगे.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार, झारखंड और प.बंगाल के चुनावी दौरे पर रहेंगे. वह बिहार के पालीगंज, झारखंड के देवघर में एक-एक और पश्चिम बंगाल में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here