Home मध्य प्रदेश केन्द्रीय मंत्री तोमर बोले मोदी से आंख मिलाने के लिए 56 इंच...

केन्द्रीय मंत्री तोमर बोले मोदी से आंख मिलाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए जो गांधी खानदान में नहीं..

7
0
SHARE

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने बुधवार को इंदौर में विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने कहा कि मोदी से आंख मिलाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए, जो गांधी खानदान में किसी के पास नहीं है। वहीं उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद राहुल गांधी की स्थिति और खराब हो जाएगी।

मीडिया से चर्चा के दौरान तोमर ने कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलने में एक्सपर्ट है, उनके सलाहकारों ने कहा कि सच बोलने के लिए हमारे पास कुछ है तो नहीं इसलिए बड़ा-बड़ा झूठ बोलो। राहुल गांधी द्वारा मोदी को बहस करने की चुनौती देने के सवाल पर तोमर ने कहा कि मोदी से आंख मिलाने के लिए 56 इंच का सीना चाहिए, जो ना कभी गांधी खानदान में था, ना है और ना कभी होगा।

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा और भ्रष्टाचार के बारे में बोलने का कोई हक नहीं है। देश तय कर चुका है उसे दागदार प्रधानमंत्री नहीं चाहिए बल्कि दमदार प्रधानमंत्री चाहिए। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं दिग्विजय, उनकी भोपाल में करारी हार होगी। उनके वोट नहीं डालने पर बोले कि इतने बड़े नेता को लोकतंत्र में विश्वास करना चाहिए। मैं मुरैना में चुनाव लड़ रहा था लेकिन वोट डालने ग्वालियर गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here