Home फिल्म जगत पहली बार रेड कार्पेट पर चलेंगी प्रियंका…

पहली बार रेड कार्पेट पर चलेंगी प्रियंका…

7
0
SHARE

दुनिया के सबसे मशहूर फिल्म फेस्टिवल कान्स 2019 का आगाज हो चुका है। फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा पहली बार शामिल हो रही हैं, वहीं दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर अपने लुक के लिए फैन्स से ही सवाल पूछा है

कि वे रेड कार्पेट पर रेड ड्रेस पहनें या नहीं। इस बार इंडियन पैवेलियन में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के 50 साल पूरे होने पर स्पेशल पोस्टर भी रिलीज किया जाएगा। मेट गाला 2019 में अपने ड्रेस और लुक के कारण चर्चा का विषय बनी रहीं प्रियंका चोपड़ा, कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो चुकी हैं। यह पहला मौका है जब प्रियंका रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी। उन्हें एयरपोर्ट पर रवाना होते हुए देखा गया। भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के 50 साल पूरे होने की खुशी में भारतीय दल कान्स 2019 में एक खास पोस्टर रिलीज करेगा। इस दल का प्रतिनिधित्व सूचना और प्रसारण सचिव अमित खरे करेंगे। जो कान्स में इफ्फी की स्वर्ण जयंती को प्रमोट करने वाले हैं। इस साल इफ्फी गोआ में होने जा रहा है।

इस दल में सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी, फिल्म निर्माता राहुल रवैल, शाजी एन कारुन और मधुर भंडारकर भी शामिल होंगे। इस दौरान इंडियन पैवेलियन में एक फिल्म गाइड भी दी जाएगी, जिसमें भारत में शूटिंग के लिए इंटरनेशनल प्रोडक्शन हाउस को फिल्म इकोसिस्टम और गवर्नमेंट की नीतियों के बारे में बताया जाएगा। वहीं 2010 से कान्स फेस्टिवल में शिरकत कर रहीं दीपिका पादुकोण इस बार फैन्स के मन से रेड कार्पेट लुक डिसाइड करना चाहती हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पूछा है – क्या मुझे रेड कार्पेट पर रेड पहनना चाहिए। हां और नहीं। दीपिका ने रणवीर के दो फोटो के साथ अपने मेट गाला आफ्टर पार्टी का लुक शेयर किया है और पूछा है- क्या कहते हैं ?पॉप सिंगर सेलेना गोमेज ने 2019 कान्स में रेड कार्पेट डेब्यू किया है। ओपनिंग डे पर सेलेना हाई स्लिट ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंची। गौरतलब है कि सेलेना की फिल्म द डेड डोंट डाई ही फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here