Home Una Special मुद्दे उठने से परेशान हैं CM…

मुद्दे उठने से परेशान हैं CM…

13
0
SHARE

 ऊना: नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का कहना है कि तू तड़ाक तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के लिए एक बहाना मात्र है। असल में सरकार की उपलब्धि कोई नहीं है। इसलिए मुख्यमंत्री हताश हैं, केंद्र से कोई मदद ला नहीं पाए। प्रदेश के मूल मसलों को चुनाव में अभी तक भी छेडऩे का प्रयास नहीं कर पा रहे हैं। हम कह रहे हैं कि मुद्दों की बात करो, तो मुख्यमंत्री कभी राहुल गांधी, कभी सर्जिकल स्ट्राइक, कभी देश भक्ति की बातें कर मूल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं।

हिमाचल दस्तक से विशेष भेंटवार्ता के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमने न तो कभी मुख्यमंत्री के लिए, न ही कभी प्रधानमंत्री के लिए किसी प्रकार के हल्के के शब्द का प्रयोग किया। हमने सदैव मुद्दों पर बात की है। हिमाचल में चुनाव प्रचार के दौरान गाली-गलौज, व्यक्तिगत आरोप, चुने हुए विधायकों को नीचा दिखाना, यह सब काम भाजपा द्वारा शुरू किए गए। भाजपा के प्रांतीय अध्यक्ष ने जिस प्रकार से अमर्यादित टिप्पणी शुरू की। चुनाव प्रचार के दौरान ही मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के विरुद्ध पप्पू जैसी टिप्पणियां करना शुरू किया है।

मुकेश ने कहा हमें विपक्ष की जिम्मेवारी मिली है, सरकार के स्तुतिगान के लिए नहीं। सरकार यह मत समझे कि विपक्ष सरकारी भौंपू बनेगा, हम सरकार का भौंपू बजाना तो जानते हैं, पर सरकार कहेगी कि मुंह पर पट्टी लगाओ तो ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को प्रदेश की सेवा करने का मौका मिला है, उन्हें हमारी सलाह है कि वह प्रदेश के विकास के लिए काम करें।

मुकेश ने कहा कि अब जब लग रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस का पलड़ा भारी है तो मुख्यमंत्री अपने विधायकों व नेताओं को मंत्री व सरकार में पद देने का लालच देकर बढिय़ा बढ़त दिलाने की बात सरेआम मंचों से कर रहे हैं। मुकेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है। विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पहले कहते रहे हैं कि मैं मुकेश अग्निहोत्री की बातों का नोटिस नहीं लेता और अब अपने भाषणों में हमें कोसने से नहीं हटते हैं।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमें गर्व है कि हमारे राजनीतिक गुरु वीरभद्र सिंह हैं, जिन्होंने प्रदेश व देश की सेवा 60 साल से लगातार जारी रखी है। उनके मार्गदर्शन में हमें बहुत कुछ सीखने को मिला है और मिल रहा है। वीरभद्र सिंह एक राजनीतिक पाठशाला है, इनका कद हिमाचल के सब नेताओं से बड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here