Home फिल्म जगत पति शाहिद कपूर के वैक्स स्टैच्यू के साथ फोटो शेयर कर मीरा...

पति शाहिद कपूर के वैक्स स्टैच्यू के साथ फोटो शेयर कर मीरा ने लिखा ऐसा कैप्शन…

42
0
SHARE

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर का हाल ही में सिंगापुर के मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू रिवील किया गया है। इस स्पेशल मौके पर शाहिद के साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी शामिल थीं। मीरा ने इस स्पेशल मोमेंट की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। मीरा ने इंस्टाग्राम पर एक तरफ शाहिद और दूसरे तरफ स्टैच्यू की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘मैं अपना तो घर लेकर जा रही हूं, लेकिन एक तुम्हारे लिए है मैडम’।

मीरा का इस कैप्शन को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि शाहिद का ये स्टैच्यू काफी उनसे काफी सिमिलर है। उनका स्टैच्यू देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि असली कौनसा है और नकली।शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि शाहिद कपूर की दमदार एक्टिंग और कियारा की मासूमियत दर्शकों का दिल जीत लेगी। फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है।

शाहिद ने ‘कबीर सिंह’ के किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कबीर सिंह का किरदार निभाना उनके लिए काफी मुश्किल था। वह धूम्रपान को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं मगर रोल के लिए अपने गुस्से को बढ़ाने के लिए इसकी जरुरत थी। यह आसान नहीं था। शाहिद ने कहा था, ‘एक समय ऐसा आया था की मैं दिन में 20 सिगरेट पीता था। जिसके बाद बच्चों के पास घर लौटने के लिए मुझे कम से कम 2 घंटे नहाना पड़ता था ताकि उन्हें बदबू ना आए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here