Home स्पोर्ट्स इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ हासिल की 5 वनडे की सीरीज में...

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ हासिल की 5 वनडे की सीरीज में 3-0 की बढ़त…

32
0
SHARE

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच वनडे की सीरीज में 3-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड चौथे वनडे में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराया। सीरीज का एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था। इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार पांचवीं सीरीज अपने नाम की। पिछली बार 2005 में उसे 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था।

जानकारी के अनुकसार चौथे वनडे में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का सामना किया। पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 340 रन बनाए। इंग्लिश टीम ने 49.3 ओवर में सात विकेट पर 341 रन बना लिए। पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लगा। उसके ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक 6 रन के निजी स्कोर पर चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। फख्र जमां ने 57 और बाबर आजम ने 115 रन की पारी खेली। मोहम्मद हफीज ने 59 और शोएब मलिक ने 41 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए टॉम करन ने चार विकेट लिए।

इसी के साथ लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लिश टीम की शुरुआत मजबूत रही। जेम्स विंस और जेसन रॉय ने पहले विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की। जेसन ने 114 और विंस ने 43 रन बनाए। बेन स्टोक्स 64 गेंद पर 71 रन बनाकर नाबाद रहे। पाकिस्तान के लिए इमाद वसीम और मोहम्मद हसनैन ने दो-दो विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here