Home Bhopal Special चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसली महिला; दो पुरुष भी...

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसली महिला; दो पुरुष भी गिरे….

17
0
SHARE

मुख्य रेलवे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफार्म पर चलती ट्रेन में चढ़ने की हड़बड़ी में एक महिला और दो पुरुष फिसल कर गिर गए। मौके पर ड्यूटी कर रहे प्रधान आरक्षक अंगद सिंह ठाकुर ने देखा तो तत्काल उन तीनों को ट्रैक पर गिरने से पहले ही खींच कर बाहर कर दिया।

शुक्रवार को सुबह करीब 8 बजे जब ट्रेन भोपाल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची। जो महिला सहित तीन यात्री खाने-पानी की सामग्री लेने के लिए नीचे उतरे। जब तक वह सामान लेकर लौटते, तब तक ट्रेन चल पड़ी। इस पर बांदा निवासी रजनी मिश्रा और उसका भाई सतेंद्र मिश्रा हड़बड़ी में ट्रेन में चढ़ने लगे, संतुलन बिगड़ा तो दोनों फिसल गए और इनसे टकराकर एक अन्य युवक भी गिर गया। तीनों रेलवे ट्रैक में गिरने वाले थे, तभी प्रधान आरक्षक अंगद सिंह ने दौड़कर उन्हें ट्रेन से दूर खींच लिया।

इस बीच कुछ यात्रियों ने चैन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दी। आरपीएफ ने प्राथमिक उपचार की व्यवस्था की गई। महिला को गंभीर चोट नहीं होने पर महिला उसी ट्रेन में बैठाया गया। रजनी मिश्रा (26) है। अपने भाई सतेन्द्र मिश्रा व अन्य छह यात्रियों के साथ वाराणसी से मुंबई तक का सफर कर रही थीं। तीन मिनट का ये घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। ठाकुर ने पहले पुरुष को पकड़कर खींचा, उसके बाद महिला और तीसरे पुरुष को ट्रेन की चपेट में आने से पहले बाहर खींच लिया। इससे पहले भी एक आरक्षक ने एक यात्री की जान बचाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here