Home स्पोर्ट्स राहुल द्रविड़ ने बताई क्या है विश्व कप में भारतीय टीम की...

राहुल द्रविड़ ने बताई क्या है विश्व कप में भारतीय टीम की सबसे बड़ी ताकत…

39
0
SHARE

 इंग्लैंड और वेल्स में प्रारंभ हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी पूरी तरह तैयार हैं और विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया तीसरा खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया की सबसे बड़ी मजबूती के बारे में खुलासा किया।

जानकारी के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को कहा कि विकेट लेने वाले गेंदबाजों की मौजूदगी से भारत को आईसीसी वर्ल्ड कप में बीच के ओवरों में मदद मिलेगी। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के अलावा भारत को इस खेल महाकुंभ में खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। द्रविड़ ने कहा, ‘पिछले साल के भारत ए के साथ इंग्लैंड दौरे की परिस्थितियों के अनुभव के आधार पर मुझे लगता है कि इस विश्व कप में बड़े स्कोर बनेंगे। बड़े स्कोर वाले विश्व कप में बीच के ओवरों में विकेट लेने वाले गेंदबाजों की मौजूदगी महत्वपूर्ण होगी। मुझे लगता है कि भारत इस लिहाज से भाग्यशाली है।

बता दें कि आईसीसी विश्व कप की शुरुआत 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में हो रही है और सीजन के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड का सामना साउथ अफ्रीका से होगा। वहीं भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 5 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here