Home स्पोर्ट्स विश्व कप के लिए ICC ने घोषित की कमेंटेटर पैनल…

विश्व कप के लिए ICC ने घोषित की कमेंटेटर पैनल…

7
0
SHARE

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर और कमेंटेटर हर्षा भोगले को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए अपने कमेंटेटर पैनल में शामिल किया है। बता दें सभी टीमों ने वर्ल्ड कप के लिए अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईसीसी ने शुक्रवार को वर्ल्ड कप के लिए 24 सदस्यीय कमेंटेटर पैनल का ऐलान किया। इसमें गांगुली के अलावा दक्षिण अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ, इंग्लैंड के नासिर हुसैन, श्रीलंका के कुमार संगकारा, पाकिस्तान के वसीम अकरम, न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैकुलम, दक्षिण अफ्रीका के शॉन पोलाक, इंग्लैंड के माइक अथर्टन और ऑस्ट्रेलिया के माइकल क्लार्क शामिल हैं।

इसी के साथ क्लार्क ने 2015 में अपने कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को चैम्पियन बनाया था। वे वर्ल्ड कप से आईसीसी टीवी कमेंट्री में डेब्यू करेंगे। इसके अलावा इयान बिशप, साइमन डूल, माइकल होल्डिंग, मेलेनी जोंस, ईशा गुहा, एलिसन मिशेल, जैसे जाने-माने कमेंटेटर भी शामिल किए गए हैं। आईसीसी ने 12वें वनडे वर्ल्ड कप के लिए ऑफिशियल सॉन्ग रिलीज कर दिया है। इसका नाम ‘स्टैंड बाई’ रखा गया है। इसे नई सिंगर लोरिन और ब्रिटेन के रूडिमेंटल बैंड ने तैयार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here