Home Bhopal Special गोडसे के पक्ष में दिए बयान को लेकर प्रज्ञा की थाने में...

गोडसे के पक्ष में दिए बयान को लेकर प्रज्ञा की थाने में शिकायत….

21
0
SHARE

महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के पक्ष में दिए गए बयान को लेकर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ कांग्रेस ने थाने में शिकायत की है। भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने जहांगीराबाद थाने में की शिकायत में कहा है कि राष्ट्रपिता के हत्यारे की पैरवी करना कानूनी दृष्टि से अपराध की श्रेणी में आता है।

मसूद ने अपनी शिकायत में भाजपा के मीडिया संपर्क प्रमुख अनिल सौमित्र के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया है। प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल और कांग्रेस के विधि एवं मानवाधिकार विभाग के महामंत्री अश्विनी सिंह राठौर ने प्रज्ञा को चुनाव लड़ने से अयोग्य घोषित करने की मांग की है।

गोयल ने अपने ज्ञापन में चुनाव प्रचार के दौरान प्रज्ञा द्वारा दिए गए अन्य विवादित बयानों का भी हवाला दिया गया है। भोपाल जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष आसिफ जकी शनिवार को कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग करेंगे। एडवोकेट देवेंद्र प्रकाश मिश्रा ने एसपी साउथ संपत उपाध्याय को दिए आवेदन में प्रज्ञा के खिलाफ शांति भंग करने और सामाजिक वैमनस्य पैदा करने का मामला दर्ज करने का अनुरोध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here