Home फिल्म जगत दीपिका कंगना और प्रियंका के बाद नजर आया हुमा कुरैशी का पहला...

दीपिका कंगना और प्रियंका के बाद नजर आया हुमा कुरैशी का पहला लुक…

25
0
SHARE

हाल ही में कांस का जश्न सभी जगह चल रहा है. वहीं कांस में बॉलीवुड अभिनेत्रियां लगातार शिरकत कर रहीं हैं और अब इस लिस्ट में हुमा कुरैशी का नाम शामिल हो गया है. हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में हुमा नजर आईं और उनका अंदाज खूब शानदार दिखाई दिया. वहीं सोशल मीडिया पर इनका पहला लुक आ चुका है जो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल इस दौरान हुमा कुरैशी ने ब्लैक कलर का सीक्वंस कोट पहना था जिस पर गोल्डन बटन लगे हुए थे और इसी के साथ ही उन्होंने गोल्डन हील्स पहनी थीं जो उनके लुक में चार चाँद लगा रही थी.

इसी के साथ शाम के समय कांस 2019 में नजर आने वाले सभी सितारों के लिए की ओर से एक पार्टी रखी गई थी जहाँ सभी सेलेब्स ने जमकर धूम मचाई. इसी के साथ वह कंगना रनौत से लेकर हुमा कुरैशी, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस समेत सभी ने शिरकत की थी और सभी बदले हुए अंदाज में लेकिन शानदार नजर आए. वहीं उस दौरान हुमा कुरैशी के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कोट को लॉन्ग स्कर्ट के साथ कैरी किया था और अपने बालों को खुला रखा था और सिल्वर इयररिंग्स के साथ लुक को कम्प्लीट किया था जो सेक्सी लग रहा था. आप देख सकते हैं उन्होंने उस दौरान की सभी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 वहीं अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए हुमा कुरैशी ने लिखा कि ”प्यार, यही तो है जो सबसे ज्यादा मायने रखता है।” उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी की सीरीज ‘लीला’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here