Home फिल्म जगत करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को बताया ह‍िट..

करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को बताया ह‍िट..

6
0
SHARE

करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ पिछले हफ्ते 10 मई को र‍िलीज हुई थी. हालांकि बॉक्स ऑफ‍िस पर फिल्म का कलेक्शन अपेक्षा के मुताबिक़ नहीं रहा. कई ट्रेड एक्सपर्ट इस फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं. लेकिन करण जौहर ने फिल्म के बिजनेस को ह‍िट करार दिया है. करण ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया. हालांकि करण जौहर को इस ट्वीट की वजह से ट्रोल किया गया.

दरअसल, करण ने ट्वीट में बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 57.90 करोड़ रुपये की कमाई की है और ये समर टाइम ह‍िट है. इसी ट्वीट के बाद करण जौहर को सोशल मीड‍िया पर ट्रोलिंग का श‍िकार होना पड़ा. फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये के आस-पास है. फिल्म की कमाई अब तक 60 करोड़ भी नहीं हुई है. ऐसे में करण जौहर का फिल्म को ह‍िट बताना लोगों को पसंद नहीं आया.

एक यूजर ने लिखा है, ‘सर स्टोरी भी तो होती है. ये फिल्म अच्छी बनती. लेकिन प्लीज सिर्फ स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए फिल्में मत बनाइए. हम जो टिकट खरीदते हैं वो हमारी गाढ़ी कमाई से आता है. प्लीज हमारा पैसा लॉन्चिंग के लिए और बीच कॉस्ट्यूम दिखाने के लिए मत बर्बाद करिएदूसरी बात ये भी है कि फिल्म को क्र‍िट‍िक ने भी फ्लॉप करार दिया है. दर्शकों ने भी इस फिल्म की कहानी को बोर‍िंग करार दिया है.

एक यूजर ने ल‍िखा, द‍िखावा करना बंद करो, फिल्म बुरी तर‍ह फ्लॉप है. ये सुपर फ्लॉप और बकवास मूवी ऑफ द ईयर है.

बता दें  ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने काम किया था. इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया था.

करण की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से पहले कलंक र‍िलीज हुई थी. हालांकि मल्टीस्टारर होने के बावजूद कलंक को फ्लॉप होना पड़ा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here