Home फिल्म जगत अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर…

अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर…

30
0
SHARE

जानेमाने फिल्म मेकर करण जौहर का 47 वां जन्मदिन शनिवार (25 मई) को आ रहा है, हालांकि अगर आप उन्हें ज्वाइन करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए हमारे पास आज एक खास खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि करण जौहर अपना 47वां जन्मदिन न्यूयॉर्क में मनाने के लिए तैयार है. खर है कि कल वे इसके लिए रवाना हो जाएंगे.

ख़ास बात यह है कि वह निश्चित रूप से अकेले नहीं जा रहे हैं. करण के साथ उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों का एक उत्साहित और भव्य गैंग भी शामिल रहेगी. लेकिन इस बार पार्टी में कौन शामिल होने वाला है इस बात की खबर नहीं है. लेकिन जानकारी है कि वे अपने बच्चों रूही और यश को नहीं ले जाए रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़, करण पांच दिनों के लिए न्यूयॉर्क में रहने की योजना बना रहे हैं. खबर यह भी है कि उनके जन्मदिन समारोह में नीतू और ऋषि कपूर भी शामिल रहेंगे. जो कि पहले से ही अमेरिका में मौजूद है. साथ ही सवाल जब आया है कि उनके बेहद प्यारे जुड़वां रूही और यश, जो 15 महीने के हैं, क्या वह करण के साथ शामिल होंगे? तो आपको बता दें कि नहीं. बच्चों को अभी तक अपने डॉटिंग पापा के साथ विदेश भी यात्रा नहीं की है और अब भी ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here