Home फिल्म जगत अजय देवगन ने मचाया धमाल फिल्म कर रही है शानदार कमाई…

अजय देवगन ने मचाया धमाल फिल्म कर रही है शानदार कमाई…

3
0
SHARE

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दे दे प्यार दे ने लगातार चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर डाली है. अजय देवगन की फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़, रविवार को 14.74 करोड़, सोमवार को  भी 6 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है.  अजय देवगन की फिल्म ने चार दिनों में 46 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. अजय देवगन की फिल्म  ‘दे दे प्यार दे भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे की कमाई को देखकर लग रहा है कि इस वीकेंड में फिल्म 60 करोड़ की कमाई का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. यह फिल्म दिल्ली एनसीआर औप पूर्वी पंजाब में बेहतरीन कमाई कर रही है. रविवार को यहां से करीब फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई की थी. ‘दे दे प्यार दे  फिल्म से अजय देवगन तब्बू और  रकुल प्रीत सिंह ने धमाल मचा दिया है. इन तीनों की केमिस्ट्री इस फिल्म से देखते ही बन रही है. दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. अब देखना होगा कि वर्किंग डे में भी यह फिल्म शानदार कमाई कर पाती है या नहीं.

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी. पहला हाफ कुछ हंसाता है लेकिन दूसरे हाफ में ऐसा लगता है कि डायरेक्टर को समझ नहीं आ रहा है कि जो रायता उन्होंने फैलाया है, उसे कैसे समेटे. फिल्म की रफ्तार बहुत स्लो हो जाती है. स्क्रीनप्ले भी बेहद खराब है.

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं ‘दे दे प्यार दे का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here