Home Una Special फरार कैदी का नहीं लगा सुराग….

फरार कैदी का नहीं लगा सुराग….

28
0
SHARE

ऊना। मैहतपुर में पुलिस कर्मचारियों को चकमा देकर फरार सजायाफ्ता कैदी राजीव कौशल का अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है। 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी कैदी पुलिस की पकड़ से दूर चल रहा है।

राजीव को भगाने में उसके दो अन्य शातिर साथियों ने भी उसकी मदद की है। वह कौन हैं, इसको लेकर भी पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस टीमों ने कैदी की धरपकड़ के लिए पंजाब सहित अन्य क्षेत्रों में दबिश दी है। कई लोगों से पूछताछ भी की है।

गौरतलब है कि सोमवार दोपहर को ऊना स्थित कोर्ट में पेशी के बाद कैदी राजीव को दो पुलिस कर्मचारी एचआरटीसी बस में नाहन जेल में वापस लेकर जा रहे थे कि मैहतपुर में राजीव कौशल पुलिस को गच्चा देकर अपने दो साथियों के साथ बाइक पर फरार हो गया। फरार होने का पूरा घटनाक्रम प्लान लग रहा है। इसका खुलासा मैहतपुर बाजार में लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हुआ है।

मैहतपुर में कैदी राजीव कौशल को भगाने के लिए उसके साथी पहले से ही तैयार थे। एचआरटीसी बस मैहतपुर में जैसे ही सवारियां चढ़ाने के लिए रुकी, कैदी के शातिर साथियों ने भी बाइक को ठीक बस पीछे खड़ा किया। राजीव कौशल बस में से फौरन छलांग लगाते हुए बाइक पर साथियों के साथ मैहतपुर बाजार से रेलवे रोड की ओर फरार हो गए। हालांकि पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ने का खूब प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस ने कैदी की धरपकड़ को सर्च अभियान जारी है। जल्द ही शातिर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here