Home मध्य प्रदेश EVM विवाद के बीच दिग्विजय सिंह पहुंचे स्ट्रॉन्ग रूम…

EVM विवाद के बीच दिग्विजय सिंह पहुंचे स्ट्रॉन्ग रूम…

38
0
SHARE

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की ओर से पार्टी कार्यकर्ताओं से स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर निगरानी करने के निर्देश के बाद भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी के साथ भोपाल की पुरानी जेल स्थित मतगणना केंद्र पर व्यवस्थाओं की जानकारी लेने पहुंचे. दिग्विजय सिंह इस दौरान करीब 20 मिनट तक भोपाल की पुरानी जेल परिसर में रुके, जहां मतगणना के लिए EVM को रखा गया है.

स्ट्रांग रूम से बाहर आने के बाद दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात नहीं की और जिलाध्यक्ष कैलाश मिश्रा को बयान देने को बोल दिया, हालांकि एग्जिट पोल के अनुमान का कोई असर दिग्विजय पर देखने को नहीं मिला. दिग्विजय जब स्ट्रांग रूम वाली इमारत से बाहर आए तो उनके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी. यही नहीं, जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछना चाहा तो दिग्विजय सिंह ने हंसते हुए हाथ हिला दिया.

बता दें कि मंगलवार को ही प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संदेश दिया था कि एग्जिट पोल्स के अनुमान देखकर निराश न हो. प्रियंका ने कहा कि ऐसे सर्वे आपकी हिम्मत को तोड़ने के लिए दिखाए जाते हैं. उन पर भरोसा मत कीजिए. स्ट्रॉन्ग रूम और काउंटिंग रूम के पास सतर्क रहिएगा. मुझे पूरा भरोसा है कि हमें मेहनत का फल मिलेगा.

आपको बता दें कि इससे पहले ही भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी इसी तरह देर रात पुरानी जेल के स्ट्रॉन्ग रूम में जांच करने पहुंची थीं. उस दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा का जायज़ा लिया था और उसपर संतुष्टि ज़ाहिर की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here