Home फिल्म जगत कुणाल खेमू के बर्थडे पार्टी में नज़र आये सितारे…

कुणाल खेमू के बर्थडे पार्टी में नज़र आये सितारे…

27
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस सेलिब्रेशन में उनके बर्थडे को उनकी पत्नी सोहा अली खान और ब्रदर इन लॉ सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. सैफ अली खान ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी और यहां कुणाल के सभी करीबी दोस्तों को इस पार्टी में इनवाइट किया. इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं.

इसके पहले आपको बता दें, इस पार्टी में नेहा धूपिया और अंगद बेदी सहित उनके कुछ कॉमन फ्रेंड्स शामिल हुए. बैश शुक्रवार की शाम को आयोजित की गई थी. इस मजेदार बैश से झलकियां साझा करते हुए, कुणाल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. देखकर लगता है सभी ने इस बर्थडे पार्टी को जमकर एन्जॉय किया है. वहीं एक तस्वीर में, कुणाल को सैफ को खुशी में गालो पर किस करते देख सकते हैं. सैफ अली खान इस तस्वीर में अपने नए लुक में नजर आ रहे हैं, जो शायद उनकी किसी फिल्म का नया लुक है.

वहीं इसके अलावा एक दूसरे पिक्चर में कुणाल ने पुरे गैंग के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें करीना सैफ और सोहा के साथ पूरा गैंग मस्ती करते नजर आ रहा है. सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने कुणाल खेमू के जन्मदिन को हॉट एंड हैप्पनिंग बना दिया और पार्टी के शुरू होने से पहले मेहमानों की तस्वीर को पापाराजी ने अपने कैमरा में कैप्चर भी किया. काम की बात करें तो कुणाल आखिरी बार वरुण धवन की फिल्म कलंक में नज़र आए थे जिसमें उनका छोटा सा रोल था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here