Home फिल्म जगत अजय देवगन की फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी…

अजय देवगन की फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी…

5
0
SHARE

अजय देवगन और तब्बू की ‘दे दे प्यार दे का पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है. अजय देवगन तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की ‘दे दे प्यार दे’ ने शुक्रवार को 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़, रविवार को 14.74 करोड़, सोमवार को  6.19 करोड़ रुपये, मंगलवार को 6.10 करोड़, बुधवार को 5.74 करोड़ और गुरुवार को 4.48 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह फिल्म ने 9 दिनों में 61.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है. यह अनोखी लव स्टोरी पूरे उफान पर बहती है. अजय देवगन अपनी इस युवा साथी के साथ अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों के पास पहुंचता है. उसके बाद शुरू होती है अजीबोगरीब कहानी.

अगर एक्टिंग के मोर्चे पर खंगाले तो रकुल प्रीत सिंह दिल जीतने में कामयाब रहती हैं. फिल्म की जान रकुल प्रीत सिंह हैं और जब भी वे स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक दौड़ जाती है. तब्बू ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन अजय देवगन इस रोल में बहुत जमे नहीं हैं, और एक्टिंग के मामले में भी कहीं आउट नजर आते हैं. कुल मिलाकर उनकी एक्टिंग बहुत ही एवरेज रही है. ये भी कह सकते हैं कि वे इस रोल में कहीं मिसफिट लगते हैं ‘दे दे प्यार दे का डायरेक्शन बेहद कमजोर है और कहानी भी पटरी से उतरी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here