Home हिमाचल प्रदेश अवाही नाग मंदिर के पास पैरापिट से टकराई बस पर्यटक हुए बेहाल…

अवाही नाग मंदिर के पास पैरापिट से टकराई बस पर्यटक हुए बेहाल…

21
0
SHARE

बैजनाथ के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग 154 में अवाहि नाग मंदिर के पास तीखे मोड़ पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। गुजरात से पर्यटकों का एक दल जो कि मनाली की ओर से बैजनाथ होते हुए धर्मशाला की ओर जा रहा था। बस पूरी तरह पर्यटकों से भरी थी कि अचानक मोड़ पर ड्राइवर ने बस में से नियंत्रण खो दिया और बस सीधे पैरापिट से टकरा गई। इसके चलते एक बड़ा हादसा होंने से टल गया। इस मोड़ के नीचे खाई है और नीचे से रेल ट्रैक भी है।

अगर यह बस नीचे गिरी होती तो कुछ भी हो सकता था। अनजान क्षेत्र होने के कारण पर्यटक रात को पैरापिट पर ही बैठे रहे। सुबह जब लोग घूमने निकले, तो लोगों ने उनकी हालत को देखा बाद में कड़ी मशक्कत के बाद बस को वहां से निकला। दो साल पहले भी सरकाघाट डिपो की बस भी ब्रेक फेल होने के कारण यहां नीचे गिरने से बाल बाल बच गई थी।

कांगड़ा के नेहरु चौक के समीप रविवार को दो रेहड़ी वालों में बीच बाज़ार ख़ूब चले लात घुसे। हालांकि स्थानीय लोगों ने काफ़ी बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन यह दोनों युवक नहीं माने तथा बिना किसी डर के बाज़ार में गाली-गलौज करने के साथ-साथ एक-दूसरे पर लात घुसे बरसाते रहे। लगभग आधा घंटा चले इस झगड़े के कारण मंदिर को जाने वाले श्रद्धालुओं को भी दूसरे रास्ते से मंदिर जाना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here