Home फिल्म जगत एक बार फिर पर्दे पर गुजराती बनेंगे रणवीर सिंह..

एक बार फिर पर्दे पर गुजराती बनेंगे रणवीर सिंह..

43
0
SHARE

रणवीर सिंह ने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती युवक का किरदार निभाएंगे. रणवीर सिंह ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है.

रणवीर सिंह ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”ये एक जादुई स्क्रिप्ट है. अपनी अगली फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ को अनाउंस करके बेहद खुश हूं.” इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें रणवीर के साथ फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के निर्देशक दिव्यांग ठक्कर भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में रणवीर सिंह निर्देशक दिव्यांग गुजराती भाषा में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में रणवीर, दिव्यांग से पूछते हैं हैल्लो यंग मैन, नाम क्या है तुम्हारा..इसके जवाब में निर्देशक कहते हैं कि मेरा नाम दिव्यांग ठक्कर है. रणवीर उनसे पूछते हैं कि क्या तुमने इससे पहले कोई फिल्म डायरेक्ट की है तो इसके जवाब में दिव्यांग कहते हैं कि नहीं ये उनकी पहली फिल्म है.आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर कर रहे हैं जो कि एक गुजराती निर्देशक और लेखक हैं. ये उनकी पहली फिल्म है. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर के तले हो रहा है. फिल्म को लेकर रणवीर ने एक बयान में कहा, मैं इस फिल्म से जुड़कर  काफी खुश हूं. जयेश भाई एक बड़े दिल की फिल्म है. फिल्म का कॉन्सेप्ट भी बेहद अलग और खास है.

आपको बता दें कि इस समय रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके लिए वो मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव के प्रशिक्षण में हरिकेन बनने की तैयारी में हैं. फिल्म 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर के अलावा पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम और चिराग पाटिल भी हैं. फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी. फिल्म ’83’ के बाद उनकी अगली फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here